फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में कार्तिक आर्यन और दीपिका के बीच हुई खास बातचीत, फैंस सोचने पर हुए मजबूर

बीती शाम मुंबई में फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स 2020 का आयोजन किया गया, जिसमे अनुष्का शर्मा से लेकर कैटरीना कैफ जैसी तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। एक छत के नीचे बॉलीवुड सेलेब्स के जमावड़े ने इस शाम की रौनक और भी शानदार बना दी। 


 इसी इवेंट में, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने भी शिरकत की। इवेंट के दौरान, इन दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो ने फैंस को सोचने पर भी मजबूर कर दिया है। 


वीडियो में छपाक स्टार और लव आज कल अभिनेता दोनों की बातचीत चल रही है , लेकिन ऑडियो ना होने की वजह से ये साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिर दोनों के बीच क्या बातचीत चल रही है। 


वीडियो में दोनों को काफी हंस हंसकर बात करते देखा जा सकता है, जिससे इतना तो साफ़ है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इनकी इस बातचीत और बॉन्डिंग को लेकर ये कयास भी लगाए जा रहे है कि क्या दोनों किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे है , या फिर मामला कुछ और है। 

दीपिका इस इवेंट के दौरान स्टाइलिश काले रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी , वहीं कार्तिक आर्यन भी ब्लैक कलर के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। हाल ही में कार्तिक आर्यन लव आज कल (2020) में लीड रोल निभाते नजर आये थे और इसी फिल्म के प्रीक्वल  लव आज कल (2009) में दीपिका पादुकोण लीड रोल में थी। 


 कुछ समय पहले, दीपिका और कार्तिक के एयरपोर्ट पर धीमे - धीमे सांग डांस करते हुए देखा गया था।  इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था , हाल ही में एक अफवाह भी आयी थी, कार्तिक जल्द ही दीपिका के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Femina Beauty Awards,fans,Deepika,Karthik Aryan,celebrities,celebs,gathering,Mumbai,Katrina Kaif,Anushka Sharma