+

स्प्लिट्सविला और कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने की सीक्रेट वेडिंग !

स्प्लिट्सविला और कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा लाइमलाइट में आ गयी है। दरअसल, उन्होंने अपने पायलट बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से सीक्रेटली शादी कर ली हैं। उन्होंने शादी का पता किसी को नहीं लगने दिया। लेकिन अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।
स्प्लिट्सविला और कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने की सीक्रेट वेडिंग !
स्प्लिट्सविला और कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा लाइमलाइट में आ गयी है। दरअसल, उन्होंने अपने पायलट बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से सीक्रेटली शादी कर ली हैं। उन्होंने शादी का पता किसी को नहीं लगने दिया। लेकिन अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ईशा बताती हैं कि वक्त के साथ उन्हें अहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। उन्होंने अपनी लव स्टोरी को 'क्रेजी' बताया।


ईशा आनंद शर्मा और वासदेव सिंह ने 2 मई को शादी की थी। 2 फरवरी 2020 में वे कोर्ट मैरिज कर चुके थे। मीडिया से बातचीत में ईशा ने बताया, हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शानदार शादी चाहते थे। हालांकि पेंडेमिक की वजह से हम सब नॉर्मल होने का इंतजार करते रहे। लेकिन परिवारवालों के कहने पर हमने इसे ज्यादा डिले करना ठीक नहीं समझा और करीबी लोगों के बीच शादी करनी पड़ी। शादी के रीति-रिवाज राजस्थान में पूरे हुए। कई लोगों को इस बारे में नहीं पता क्योंकि मैंने इसे सीक्रेट रखा है। सब कुछ ठीक होने पर हम दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। 


ईशा अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए कहती है, ये क्रेजी लव स्टोरी है। वासदेव से मिलने के कुछ वक्त पहले मेरा बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था। मैं उनसे कॉमन फ्रेंड्स के यहां गेट- टुगेदर में मिली थी। वह मेरे बारे में जानते थे और उन्हें ये भी पता था कि मैं एक रिलेशनशिप में थी। हम पार्टी में बातें करने लगे और मैंने उनको बताया कि मैं बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हूं। वक्त के साथ हमें अहसास हुआ कि हम एक- दूसरे के लिए बने हैं। एक साल डेटिंग के बाद हमने शादी कर ली।


10 मई को ईशा ने एक पोस्ट किया था, जिसमें कई तस्वीरों के साथ लिखा था, अच्छी खबर जल्द मिलने वाली है। ईशा 'छोटी सरदारनी', कुंडली भाग्य और सुपर सिस्टर्स चलेगा प्यार का जादू जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह एमटीवी स्प्लिट्सविला 9 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 
facebook twitter instagram