India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस खिलाड़ी को Asia Cup टीम में जगह नहीं देने पर Harbhajan Singh ने सेलेक्टर्स पर निकाल भड़ास

04:20 PM Aug 24, 2023 IST
Advertisement
एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है, जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चूका है। जिसके बाद से टीम को लेकर क्रिकेट फैंस की तरफ से काफी मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। किसी का कहना इस खिलाड़ी को टीम होना चाहिए था तो कोई किसी का नाम ले रहा है। अब इसी में भारत के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का भी नाम जुड़ गया है। बता दें जो 17 सदस्यीय टीम चुनी गई है उसमें लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम नहीं है। इसी को लेकर हरभजन सिंह ने अपनी भड़ास सेलेक्टर्स पर निकाली है। 
हरभजन सिंह ने टीम इंडिया में युजवेंद्र चहल की अनदेखी के बाद भारतीय सेलेक्टर्स को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई है.हरभजन सिंह ने युजवेंद्र चहल को मौजूदा समय में लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में भारत का सबसे बेहतरीन स्पिनर बताया है। हरभजन सिंह ने कहा कि चयनकर्ताओं ने एशिया कप के लिए युजवेंद्र चहल को टीम में न चुनकर गलती की। बात दें एशिया कप के लिए भारतीय टीम में कुलदीप यादव, रविंद्र जेडजा और अक्षर पटेल स्पिन गेंदबाज़ है। 
हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,‘इस टीम में मुझे जो एक कमी या गलती लगी, वह है युजवेंद्र चहल का टीम में न होना। मेरे विचार में उन्हें एशिया कप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए था। चहल ऐसा लेग स्पिनर है जो गेंद को टर्न करा सकता है,अगर आप वास्तविक स्पिनर की बात करते हैं तो मुझे नहीं लगता कि लिमिटेड ओवरों में भारत में चहल से बेहतर कोई स्पिनर है.
हरभजन ने इसके आगे कहा,‘यह सच है कि पिछले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन इससे वो खराब गेंदबाज नहीं बन जाते हैं। मुझे उम्मीद है उनके लिए भारतीय टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए होंगे। वर्ल्ड कप के लिए उनके नाम पर विचार करना महत्वपूर्ण होगा क्योंकि यह टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा। चहल साबित कर चुके हैं कि वह मैच विनर गेंदबाज हैं। खैर अब एशिया कप के लिए तो यूजी चहल भारतीय टीम में खेलते हुए नहीं दिखेंगे। जाते जाते बता दें भारत का एशिया कप में पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 2 सितम्बर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाना है।
Advertisement
Next Article