India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं है ना' Virat Kohli ने तोड़ा पाकिस्तानी लड़की का दिल

05:02 PM Sep 03, 2023 IST
Advertisement
क्रिकेट दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक हैं. जिसके हर देश में आपको फैन मिलेंगे और क्रिकेट की बात हो उसमें भारतीय खिलाड़ियों का नाम न हो ऐसा हो नहीं सकता। क्रिकेट इतिहास में हमेशा भारतीय खिलाड़ियों को लोगों से काफी प्यार मिला है. चाहे वो भारत के हों या फिर दुनिया के किसी भी देश के, सब भारतीय खिलाड़ियों पर अपना प्यार लुटाते हैं। ऐसा ही कुछ 2 सितंबर को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में देखने को मिला, जहाँ एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन विराट कोहली को सपोर्ट करती हुई नज़र आई और स्टार बल्लेबाज़ के लिया अपना प्यार भी खुल के सामने रखा। 
विराट कोहली इस समय के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं और दुनिया भर में वो अपनी क्रिकेट और अपनी फिटनेस को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। लोग उनसे काफी कुछ सिखते हैं। विराट के पाकिस्तान में भी कई फैंस हैं जो उनसे बेहद प्यार करते हैं। जिसका नज़ारा हमे कल मैच के दौरान देखने को मिला। कैंडी में खेले गए मैच में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर तो कुछ ख़ास नहीं कर पाया जिसके बाद ईशान और हार्दिक ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को संभाला.लेकिन विराट कोहली जिनसे बड़े मुकाबले में काफी उम्मीद रहती है वो कल केवल चार रन बनाकर शाहीन अफरीदी का शिकार हो गए। जिसके बाद भारतीय टीम के फैंस का दिल तो टुटा ही साथ ही पाकिस्तानी लड़की का भी दिल टूट गया और वो विराट के आउट होने पर काफी मायुश दिखी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
मैच के बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें यह पाकिस्तानी लड़की कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वो कैंडी केवल विराट कोहली के लिए आई थी और विराट के जल्दी आउट होने पर वो काफी निराश हैं। वो चाहती थी कि विराट आज शतक लगाए लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस वीडियो में लड़की के आस-पास काफी पाकिस्तान फैंस थे तभी वो बिना किसी दवाब के विराट कोहली के लिए अपना प्यार व्यक्त करती हुई नज़र आईं। इस दौरान कई पाकिस्तान फैंस ने यही भी कहा की पाकिस्तान की होकर भारत को कैसे सपोर्ट कर सकती हो, जिसपर जवाब देते हुए लड़की ने कहा, “चाचा पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं है ना,”

”मैं थोड़ी निराश हूं क्योंकि विराट कोहली मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं और मैं चाहती थी कि उन्हें शतक बनाते हुए देखूं। मैं सिर्फ उनके लिए मैच देखने और उन्हें लाइव देखने आई थी। इसके आगे उन्होंने कहा, “मैं पाकिस्तानियों का भी समर्थन कर रही हूं, लेकिन मैं विराट कोहली से प्यार करती हूं।” इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि बाबर आज़म और विराट कोहली में किसी एक को चुनना हुआ तो किसी चुनेगी ? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा,” विराट कोहली” यह जवाब सुन कर बाकी पाकिस्तानी फैंस निराश हो गए और कहने लगे कि आपको पाकिस्तान को सपोर्ट करना चाहिए।  
Advertisement
Next Article