India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग में खाली पड़े है स्टेडियम, भारतीय फैंस द्वारा जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक

10:46 PM Feb 28, 2018 IST
Advertisement

23 फरवरी, 2018 से शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 3) दुबई में खेली जा रही है। पीएसएल के तीन मैचों का आयोजन लाहौर और कराची में करने का फैसला किया गया है, जिससे अगले साल पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में आयोजित करने के लिए रास्ता साफ हो सकता है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तर्ज पर शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कई देशी-विदेशी सितारे हिस्सा ले रहे हैं। इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड जैसे देशों के स्टार क्रिकेटर इस लीग में खेल रहे हैं।

बावजूद इसके स्टेडियम खाली पड़े हुए हैं। दुबई में हो रहे इस टूर्नामेंट में इंटरनेशनल खिलाड़ियों की मौजूदगी के बाद भी दर्शकों का अकाल है।

स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टार स्टेडियम तक दर्शकों के ना आने पर भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया है।

दूसरी तरफ भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में स्थिति इसके ठीक उलट होती है। आइपीएल का उद्घाटन समारोह ही भव्य भीड़ से भरा हुआ नजर आता है।

भारत में हर साल ग्लैमर से भरपूर आईपीएल का आयोजन किया जाता है इसके दौरान स्टेडियम की सीटें खचाखच भरी होती हैं।

इतना ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भारी भीड़ के चलते टिकट नहीं मिल पाता है जिसके कारण उन्हें निराश होकर घर वापस लौट जाना पड़ता है।

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान ज्यादातर मैचों में अब तक स्टेडियम में चुनिंदा दर्शक ही नजर आए हैं। पीएसल के दौरान दर्शक मैदान से दूर ही रहे हैं। सोशल मीडिया पर दर्शकों को तरसते पीएसएल को लेकर भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर मजाक उड़ाया है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

Advertisement
Next Article