India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aaron Finch ने Bumrah के तारिफों के बांधे पूल, कहा:- उनसे बचकर रहना है तो रिटायरमेंट ले लिजिए

05:24 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

इस वक्त भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में है। किसी भी टीम के लिए भारत से भिड़ना आसान नहीं रहने वाला है। वहीं चल रहे विश्व कप में भी भारत इस वक्त अंक तालिका में नंबर-1 पर है और कल भी भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा तरीके से 7 विकेट से हराया है। वहीं इस जीत के हीरो तो कई भारतीय खिलाड़ी रहे लेकिन प्लेयर ऑफ द मैच रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। उन्होंने कल 2.2 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किए और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को घुटने पर लगा दिया।

वहीं उनके इस दमदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इस तारिफ में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एरोन फिंच  भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि “बुमराह ने जब पहली बार शुरुआत की थी, तो वह मुख्य रूप से दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए इनस्विंग करते थे, जिसमें सीधी लाइन पकड़ने की क्षमता थी। और फिर, एक सीरीज में, उन्होंने बिना रुके आउटस्विंगर गेंदबाजी करना शुरू कर दिया और फिर कभी-कभार इनस्विंग भी करते रहे। तब आप हमेशा कहते हैं, 'वाह, मेरे फुटवर्क का यहां क्या होना है' क्योंकि यह देखना बहुत कठिन है। उनकी कलाई बहुत अच्छी है, और यह केवल अंदर या दूर से थोड़ा बदलाव करते हैं। तो, ऐसे व्यक्ति के साथ जिसकी बाहें हर जगह हों, उसे ट्रैक करने का प्रयास करना वास्तव में कठिन हो सकता है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अद्भुत हैं। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लगातार आउट करते हैं।”

वहीं लगातार तारिफ करने के बाद उन्होंने खेल रहे क्रिकेटरों को उन्होंने सलाह भी दी कि अगर उनसे बचकर रहना है तो रिटायरमेंट ले लिजिए। वहीं एक रास्ता है। वहीं अब भारत लगातार तीन मुकाबले को जीत चुकी है विश्व कप में। वहीं आगे भारत का मुकाबला होने वाला है बांग्लादेश के खिलाफ पूर्ण में, जहां पूरी उम्मीद है कि भारत को बांग्लादेश कड़ी टक्कर दे सकता है। हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Advertisement
Next Article