India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Warner-Marsh के बाद Adam Zampa ने पाकिस्तान के हाथों से मैच छीना

11:31 PM Oct 20, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मार ली। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो कि उनके लिए गलत साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर लगा दिए 50 ओवर में 367 रन। वहीं ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 163 रन की जबरदस्त पारी खेली, वहीं उनका अच्छा साथ दिया मिशेल मार्श ने, जो कि 108 गेंदों पर 121 रन की पारी खेली।

वहीं पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट शाहीन शाह अफरीदी ने 5 विकेट ली। वहीं हारिस रउफ महंगे साबित तो हुए मगर उन्होंने भी अपनी टीम के लिए 3 विकेट निकाले। पाकिस्तान की फिल्डिंग काफी खराब रही। वहीं पाकिस्तान 368 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी और अच्छी शुरुआत की थी। अब्दुल्ला शफीक ने 61 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली, वहीं इमाम-उल-हक ने भी 71 गेंदों पर 70 रन बनाए।

इसके बाद बाबर आजम का बल्ला फिर से नहीं चला। रिजवान ने कोशिश अच्छी की, मगर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। उन्होंने 46 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के एकमात्र स्पिन गेंदबाज एडम ज़ैम्पा ने अपने 10 ओवर के स्पेल में 53 रन देकर 4 विकेट हासिल किया। वहीं कप्तान पैट कमिंस और मार्कस स्टोइनिस को 2-2 विकेट मिला।

ऑस्ट्रेलिया ने अपना लगातार दूसरा मुकाबला जीता, वहीं पाकिस्तान को लगातार अपना दूसरी हार का सामना करना पड़ा। अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ है।

Advertisement
Next Article