India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Asia Cup के लिए भारतीय टीम में जगह न मिलने पर Yuzvendra Chahal ने Rohit Sharma को ट्वीट से दिया जवाब

02:03 PM Aug 22, 2023 IST
Advertisement
एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है.जिसमें कई स्टार खिलाड़ी आपको दिखेंगे लेकिन वो बल्लेबाज़ होंगे जो लगातार फ्लॉप होने के बाद भी टीम में जगह बनाने में सफल हो जाते हैं लेकिन भारतीय टीम का एक ऐसा खिलाड़ी है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट की बात आती है तो इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया जाता है। इस खिलाड़ी का नाम है युजवेंद्र चहल। जो पिछले कई सालों से भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे है लेकिन बड़े टूर्नामेंट में उन्हें जगह नहीं मिलती है। एशिया कप के लिए टीम में ना चुने जाने पर युजवेंद्र चहल ने अपनी निराशा जाहिर की है। 
एशिया कप के लिए टीम इंडिया में जगह न मिलने पर युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने दो इमोजी लगाई हैं। एक इमोजी में डूबता हुआ सूरज दिख रहा है जबकि दूसरे इमोजी में सूरज निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस ट्वीट को द्केहने के बाद ये कहा जा सकता है कि चहल यह कहने कि कोशिश कर रहे हैं कि सूरज बदलो के बिच से फिर से निकलेगा। 

इस ट्वीट को देख यूजी चहल के फैंस उनके सपोर्ट में आएं और काफी लोगो ने उनेक समर्थन में ट्वीट किया और कहा कि सूरज एक फिर निकलेगा। अगर देखा जाए तो युजवेंद्र चहल को 2019 वर्ल्ड कप के बाद से 2021 टी20 वर्ल्ड कप, 2022 टी20 वर्ल्ड कप और अब एशिया कप से बाहर किया गया है। जबकि युजवेंद्र चहल भारत के लिए एक मैच विनर गेंदबाज़ रहे हैं। टी20 क्रिकेट में उनके नाम सबसे ज्यादा विकेट हैं फिर वो अब तक टी20 वर्ल्ड कप खेलने सफल नहीं रहे है। वहीं वनडे में भी वो 100 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं। लेकिन इस बार वो एशिया कप की टीम में भी जगह नहीं बना पाएं है जिसके बाद यही  समझा जा रहा है कि यूजी चहल इस बार वर्ल्ड कप टीम से भी बाहर हो सकते है। 
चहल को क्यों किया ड्राप 
चहल को ड्राप करने के पीछे का कारण चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर ने प्रेस कांफ्रेंस में दिया। अगरकर ने बयान देते हुए कहा, ‘हम टीम में केवल एक ही रिस्ट स्पिनर रख सकते थे, ऐसे में किसी एक को जगह न मिलना दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इस समय कुलदीप यादव रेस में थोड़ा आगे है।’ वहीं रोहित शर्मा ने कहा,” दरवाजे किसी के लिए भी बंद नहीं हुए हैं। कोई भी कभी भी आ सकता है। अगर हमको लगेगा कि वर्ल्ड कप में हमें युजवेंद्र चहल की जरूरत है, तो हम देखेंगे कि उन्हें कैसे टीम में शामिल करना है।”
Advertisement
Next Article