India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ben Stokes-David Malan की पारी ने इंग्लैंड को नाक कटने से बचाया

10:25 PM Nov 08, 2023 IST
Advertisement

पुणे के मैदान पर आज इंग्लैंड और नीदरलैंड का मुकाबला खेला गया, जिसे इंग्लैंड ने 160 रनों से जीत लिया। वहीं इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और स्कोरबोर्ड पर लगा दिए थे 50 ओवर में अपने 6 विकेट खोकर 339 रन। वहीं इस मुकाबले में हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने 108 रन की शतकीय पारी खेली थी।

Ben Stokes

हालांकि इस मुकाबले से पहले ही इंग्लैंड की टीम विश्व कप 2023 की रेस से बाहर हो चुका है। वहीं नीदरलैंड आज हारने के बाद विश्व कप 2023 से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। इस मुकाबले में नीदरलैंड इंग्लैंड के सामने मात्र 179 रन पर ऑलआउट हो गई।

वहीं इस मुकाबले में बेन स्टोक्स के बाद डेविड मलान ने भी 878 रन की अच्छी पारी खेली थी। वहीं क्रिस वोक्स ने भी 51 रन बनाए। बेन स्टोक्स का विश्व कप में पहला शतक था, इससे पहले इस खिलाड़ी ने कभी भी विश्व कप में शतक नहीं लगाया था, हालांकि 2019 के विश्व कप में अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

इंग्लैंड का विश्वकप 2023 में अगला और आखिरी मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा जो कि 11 नवंबर को होना है। वहीं नीदरलैंड का आखिरी मुकाबला भारत के खिलाफ 12 नवंबर को खेला जाएगा, जो कि विश्व कप 2023 के लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला होगा।

Advertisement
Next Article