India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाए कैप्टन कूल MS Dhoni, लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

05:33 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी जिंदगी को खुब इंजॉय कर रहे हैं। वहीं वो लगातार अपने अलग अंदाज के लिए लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। वहीं एक बार फिर से उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने लुक से धमाल मचाया हुआ है। माही जब अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत कर रहे थे, तब भी वो अपने लंबे-लंबे बालों के लिए जाने जाते हैं। वहीं एक बार फिर से उन्होंने अलग हेयर स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया है।

कैप्टन कूल के नाम से पहचाने जाने वाले भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त लूक वायरल हो रहा है, जो कि हाल ही में उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से सेट करवाया है। वहीं आलिम हकिम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें माही नए हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं। माही काला चश्मा, ब्लैक टी-शर्ट में है, जो कि उनके ऊपर काफी कूल लग रहा है। माही के इस पिक्चर पर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, रणवीर सिंह और दर्शन रावल ने भी कमेंट करते हुए तारिफों के पुल बांधे हैं।

वहीं आलिम हकिम ने माही के इस पोस्ट के जरिए एक स्टोरी भी शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि “हमने पास्ट में कई तरह की अलग-अलग हेयरस्टाइल बनाई है। लेकिन पिछले IPL से पहले जब हर कोई अपने बालों को छोटा करा रहा था, उस समय माही भाई ने मुझे अपनी एक फोटो दिखाई थी।” अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है “वो तस्वीर उनके एक फैन ने बनाई थी, जिसमें उनका हेयरस्टाइल कुछ अलग सा था। धोनी ने मुझे वैसी हेयर स्टाइल बनाने के लिए कहा, तो मैंने उनसे बाल बढ़ाने की बात कही।”“धोनी ने वादे के मुताबिक अपने बालों को बढ़ाया और अब मैंने उन्हें नया हेयरस्टाइल दे दिया है। मैं माही भाई के लंबे बालों का फैन रहा हूं और मुझे उन्हें यह स्टाइल देने में बहुत मजा आया।”

 

एम.एस धोनी भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान तो हैं ही, साथ ही साथ आईपीएल में भी उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 5 बार चैंपियन बना हैं। बीते आईपीएल में भी माही ने आईपीएल के जरिए भारत में परचम लहराया था। वहीं उन्होंने अपने क्रिकेट फैंस को भरोसा दिलाया है कि अगर वो फिर रहे तो आईपीएल का अगला सीजन भी जरूर खेलेंगे।

Advertisement
Next Article