India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit के लिए बुरा लग रहा है, वह World Cup का हकदार था : Mitchell Maclagan

09:26 AM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

चार बार के आईपीएल विजेता और मुंबई इंडियंस के पूर्व गेंदबाज मिचेल मैक्लेघन ने कहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बड़े मैच या टूर्नामेंट से पहले काफी तैयारी करते हैं और वह वनडे विश्व कप ट्रॉफी के हकदार हैं

Australia ने अहमदाबाद के Narendra Modi स्टेडियम में खचाखच भरी भीड़ के सामने भारत को हराकर छठा पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीता।

Rohit, जो हाल ही में संपन्न मार्की इवेंट के दौरान शानदार फॉर्म में थे, वो फाइनल में मिली हार के बाद भावुक नजर आए।
मैक्लेनाघन छह साल तक मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी चक्र के प्रमुख सदस्य रहे। उन्हें भारत के विश्व कप हारने के बाद रोहित शर्मा लिए बहुत बुरा लग रहा है। हालांकि, कीवी पेसर ने यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मुकाबला कैसे जीता।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में मणिपाल टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं मैकक्लेनाघन ने मीडिया से कहा,आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, क्योंकि टूर्नामेंट में उनकी शुरुआत बहुत खराब रही और कई लोगों ने उनकी आलोचना की। लेकिन, उन्होंने भारत में काफी खेला है और पिछले साल भी वे अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे थे, जिसका फायदा उन्हें फाइनल में मिला। फाइनल या कोई भी बड़ा मैच टीम को उसके गेंदबाज जिताते हैं, क्योंकि बल्लेबाजों पर काफी प्रेशर होता है।

आईपीएल 2024 रिटेंशन डे से पहले, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस के सेट-अप में फिर से शामिल होने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन एक अलग भूमिका में। उन्होंने कोचिंग पहलू की अपनी समझ को बढ़ाने के लिए कोचिंग पाठ्यक्रमों से गुजरने का उल्लेख किया।मौजूदा लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2023 में मैक्लेनाघन दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जैक्स कैलिस के खिलाफ खेलने का अपना सपना भी पूरा कर रहे हैं

Advertisement
Next Article