India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bangladesh-India के बीच मैच में Hardik को लगी चोट, लगा Bharat को बड़ा झटका

01:45 AM Oct 20, 2023 IST
Advertisement

वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश का मैच खेला जा रहा था. पुणे में खेले जा रहे मैच में बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर बैटिंग कर रही थी. टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरी इंडियन टीम को बड़ा झटका लगा है

बतादे की आज के मैच में एशिया कप 2018 का वो मैच याद आया जिस मैच में हार्दिक पंड्या को चोट लगी थी और आज भी वही द्रश्य देखने को मिला टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए हैं. और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है. फिलहाल पंड्या को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैच में कमेंट्री के दौरान नासिर हुसैन ने कहा कि पंड्या आज के मैच में फील्डिंग नहीं करेंगे. बैटिंग करेंगे या नहीं इसपर अभी कोई अपडेट नहीं है.

 

लेकिन सबसे बड़े बात यह है की क्या इंडिया को ये बड़ा झटका तो नहीं लगा क्यों की कहीं न कहीं हार्दिक पंड्या का इंजर्ड होना ये दुर्भाग्य होगा। न केवल इंडिया को बल्कि परशनल हर्दिक पंड्या के लिए भी ये बहुत बुरी खबर है जो खिलाडी अभी कुछ दिन पहले ही रिकवर हुआ था अपनी पुराणी चोट को लेकर उसके साथ ऐसा होजाना कहीं क्या ये चोट को ताजा तो नहीं करेगी लेकिन सबसे बड़ी बात ये की वर्ल्ड कप में अगर हार्दिक पंड्या नहीं खेलते तो बहुत बड़ा नुकसान हो जाएगा भारत लिए हार्दिक बहुत ज्यादा इम्पोर्टेन्ट प्लेयर है गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी दोनों में एक बड़ा नुकसान हो जाएगा

हार्दिक पंड्या दरअसल पारी का नौवां ओवर डालने आए. उनके कोटे का ये पहला ओवर भी था. पहली गेंद पंड्या ने डॉट डाली. जबकि दूसरी गेंद पर लिटन दास ने उन्हें चौका जड़ा. ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास ने फिर चौका मारा. बेहतरीन स्ट्रेट ड्राइव लगाई. हार्दिक ने इसे रोकने की कोशिश की. इस दौरान वो फिसल गए और उनके बाएं पैर में चोट आई. हार्दिक का दर्द देखकर प्लेयर्स वहां पहुंचे और फिजियो को बुलाया गया. मैदान पर ही हार्दिक को फर्स्ट एड दिया गया और उनके पैर में पट्टी बांधी गई. कुछ देर बाद हार्दिक मैदान से बाहर चले गए.

हार्दिक के चोटिल होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मैदान पर बात हुई. और फिर कोहली उस ओवर की बाकी बची तीन बॉल्स डालने आए. कोहली ने बाकी बची तीन गेंद पर केवल दो रन खर्च किए. कोहली को बॉल डालते देख जनता को मौज आ गई. मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक. खैर, उम्मीद करते हैं पंड्या की चोट गंभीर ना हो. जो अपडेट आता है, वो आप तक जल्द ही पहुंचाया जाएगा.

Advertisement
Next Article