India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या Hardik Pandya ने टीम की छोड़ दी कप्तानी ? 'Spirit of Gujarat Titans' के पोस्ट ने दिया बड़ा हिंट

12:40 PM Nov 26, 2023 IST
Gujarat Titans
Advertisement

Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 पर है और मार्की टूर्नामेंट अपने 17वें सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है, प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा पक्ष प्रतिष्ठित खिताब हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।

Shubman Gill

Hardik Pandya: टूर्नामेंट से पहले, इस साल 2022 के विजेता और फाइनलिस्ट, गुजरात टाइटन्स ने ट्विटर पर दिग्गज बल्लेबाज शुबमन गिल का एक प्रेरक संदेश साझा किया, क्योंकि 24 वर्षीय ने ज्ञान के कुछ शब्दों के साथ फ्रेंचाइजी की भावना पर प्रकाश डाला।
गुजरात टाइटंस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अगर टीम अच्छा कर रही है और आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो भी आप इसे ले सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं...यही गुजरात टाइटन्स की भावना है...।"


Hardik Pandya:“आप बेहतर होना चाहते हैं और अपनी गलतियों में सुधार करना चाहते हैं, जब टीम अच्छा कर रही है और आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तब भी आप इसे ले सकते हैं और अगले मैच में जा सकते हैं क्योंकि आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां आपको वास्तव में भुनाने के लिए बहुत सारे अवसर मिलते हैं आप एक खिलाड़ी और एक टीम के रूप में हैं, यही कारण है कि यह टूर्नामेंट इतना खास है। मुझे लगता है कि अगर मजबूत खिलाड़ियों और टीमों का दिमाग सही है तो वे टिकते हैं।''शुबमन गिल 2024 में गुजरात टाइटंस के लिए अहम हो सकते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि गिल आईपीएल 2023 में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे। 17 पारियों में 890 रन बनाकर, वह टूर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, और टाइटंस को टूर्नामेंट के शिखर तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा, स्टार ओपनर ने हाल ही में समाप्त हुए वनडे विश्व कप 2023 में भी अपने कौशल का प्रदर्शन किया और नौ मैचों में 354 रन बनाए। वह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू के लिए सनसनीखेज थे, और यह देखना दिलचस्प हो सकता है कि आईपीएल के 17वें संस्करण में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। इस बीच, टाइटन्स के नवीनतम पोस्ट में नेटिज़न्स की चर्चा हो रही है क्योंकि वे अनुमान लगा रहे हैं कि फ्रैंचाइज़ी ने अपने वर्तमान कप्तान हार्दिक पंड्या के अपनी पुरानी फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस में स्थानांतरित होने की रिपोर्ट के बाद गिल को अपना कप्तान नामित करने का संकेत दिया है।

 

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article