India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रविवार को होगी India और Australia की भिड़ंत, जानिए ! World Cup final को लेकर क्या बोले भारतीय कप्तान ?

11:36 PM Nov 18, 2023 IST
Advertisement

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को मौजूदा विश्‍व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और अन्य भारतीय गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की।
भारतीय गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा
विश्‍व कप 2023 में भारत के पहले चार मैच नहीं खेलने के बावजूद मोहम्मद शमी अपने महत्वपूर्ण स्पैल से बेहद प्रभावशाली रहे हैं। उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी के दम पर बल्लेबाजों को पछाड़ दिया और 23 विकेट चटकाने के साथ टूर्नामेंट के हाईएस्ट विकेट टेकर बन गए हैं।
हमारे तेज गेंदबाज और स्पिनर शानदार - रोहित
शमी के भारत के लिए शुरुआती मैचों में नहीं खेलने के बारे में पूछे जाने पर रोहित ने कहा कि शमी के लिए विश्‍व कप के शुरुआती मैचों में नहीं खेलना कठिन था। लेकिन वह सिराज और बुमराह की मदद के लिए टीम के साथ थे। यह उनके टीम मैन होने की गुणवत्ता को दर्शाता है। एक बार जब उसके लिए अवसर खुला, तो वह खेलने के लिए तैयार थे।'
भारतीय कप्तान ने कहा कि गेंदबाजों ने इस टूर्नामेंट में हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है। हमारे तेज गेंदबाज और स्पिनर शानदार रहे हैं। बुमराह, शमी, सिराज ने दमदार गेंदबाजी की। स्पिनरों ने भी अपना काम बखूबी निभाया।'
प्लेइंग-11 को लेकर रोहित ने साधी चुप्पी
फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को प्लेइंग-11 क्या होगी, इस पर रोहित ने चुप्पी साध ली।
उन्होंने कहा कि हमने प्लेइंग-11 पर फैसला नहीं किया है। हम विकेट का आकलन करेंगे और तब उस पर फैसला करेंगे।
दोनों टीमें फाइनल में पहुंचने की हकदार - रोहित शर्मा
विपक्ष के बारे में आगे बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा क्रिकेट खेला है और दोनों टीमें फाइनल में पहुंचने की हकदार हैं। हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया क्या कर सकता है। हम उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं जो हम करना चाहते हैं। हम इस बारे में चिंता नहीं करना चाहते कि वे किस तरह की फॉर्म में हैं, बल्कि हम अपने क्रिकेट और योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

Advertisement
Next Article