India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

India vs Australia मैच का शेड्यूल बदला

12:57 PM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

विश्व कप 2023 19 नवंबर को समाप्त हो जाएगा। इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों का टी20 सीरीज खेला जाएगा, जो कि 23 नवंबर से शुरू होगा। वहीं इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में एक बदलाव किया गया है। दरअसल सीरीज का आखिरी मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, मगर अब इस वेन्यू को बदल दिया गया है और अब यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा इलेक्शन होने है और उसकी काउंटिंग 3 दिसंबर को होगी, जिस वजह से वहां होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया गया है और नए स्थान पर तय किया गया है।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि“पुलिस विभाग ने हमें मैच की मेजबानी के लिए अपेक्षित अनुमति नहीं दी क्योंकि उस दिन गिनती होगी। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते,।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला विसाखापटनम में 23 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। वहीं तीसरा मुकाबला गुवाहटी, चौथा नागपुर और पांचवां मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा।

Advertisement
Next Article