India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Sharma के होम ग्राउंड पर Sri Lanka के खिलाफ जीत के सिलसिले को बरकरार रखने उतरेगा भारत

08:50 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

भारत श्रीलंका के बीच कल एक अहम मुकाबला खेला जाना है, जिसमें भारतीय टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगा तो वहीं श्रीलंका अपने सेमीफाइनल की उम्मीद को जिंदा रखना चाहेगा। श्रीलंका को पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जो कि श्रीलंका के लिए मुश्किल खड़ी कर दिया है। तो अब देखने वाली बात होगी कि भारत के खिलाफ श्रीलंका की क्या स्ट्रेटजी रहती हैं।

कल का मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा, जो कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का होम ग्राउंड है। हालांकि उन्होंने इस पिच पर ज्यादा मुकाबले खेले नहीं हैं। वनडे क्रिकेट में तो रोहित के नाम इस पिच पर शतक नहीं है, मगर टेस्ट क्रिकेट के एकमात्र मुकाबले में उन्होंने 111 रन की पारी खेली थी। भारतीय टीम इस वक्त टेबल टॉपर है और उम्मीद है कि वो इसे बरकरार रखेगा।

श्रीलंका के लिए यह कठिन मुकाबला है, जिसमें टीम जीत हासिल करना चाहेगा। अगर कल के मुकाबले में टीम को जीत नहीं मिली तो फिर काफी दिक्कत हो जाएगी। वहीं श्रीलंका के टीम में कई सारे चेंजेज हो चुके है, जो कि टीम के लिए सही संदेश नहीं है। तो अब देखने वाली बात होगी कि कल के मुकाबले में क्या होता है।

Advertisement
Next Article