India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पिछले मैच के हीरो रहे Lahiru Kumara हुए विश्व कप से बाहर

04:13 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

पहले कप्तान दसुन शनाका, फिर तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और अब श्रीलंका की टीम को तीसरा बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले लाहिरू कुमारा अब विश्व कप टीम से बाहर हो चुके हैं। श्रीलंका की टीम को लगातार झटका लगता जा रहा है। पहले तो वानिंदु हसरंगा को विश्व कप टीम में शामिल किया ही नहीं गया, उसके बाद कप्तान दसुन शनाका ही बाहर हो गए और पूरी टीम डगमगा गई और अब लाहिरू कुमारा।

लाहिरू कुमारा पिछले मुकाबले में ही अपनी टीम के लिए 3 विकेट हासिल किए थे और अपनी टीम को दूसरी जीत दिला कर प्लेयर ऑफ द मैच बने थे। वहीं अगला मुकाबला टीम का कल अफगानिस्तान के खिलाफ पुणे के मैदान पर खेला जाएगा, जहां श्रीलंका की टीम पहले ही पहुंच कर अभ्यास कर रही है। इस अभ्यास सत्र के दौरान कुमारा को चोट लग गई है और अब वो पूरे विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। वहीं उनकी जगह पर टीम में दुश्मन्था चमीरा को शामिल किया गया है। उन्हें पहले रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था, जिसके बाद अब वो टीम का हिस्सा हो चुके हैं और पूरी उम्मीद है कि वो अगले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ वो मुकाबले में खेलते नजर आएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कप्तान दसुन शनाका की जगह पर टीम में चमिका करुणारत्ने को टीम में शामिल किया गया था और कुशल मेंडिस को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी। इसके बाद मथीशा पथिराना की जगह पर अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को टीम में शामिल किया गया, जो कि अपने पहले ही मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की थी और इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल की थी। अब लहिरू कुमारा अपने लेफ्ट थाई इंजरी की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। वहीं टीम में लगातार बदलाव के बाद किस तरह से टीम खेलती है, इस पर भी नजरें होंगी।

वहीं अगला मुकाबला टीम अफगानिस्तान के खिलाफ है, जो कि इस बार पलटवार करने में नंबर-1 टीम बन गई हैं।इस टीम ने पहले इंग्लैंड को हराया और अब पाकिस्तान को मात देकर श्रीलंका  के खिलाफ भिड़ने वाला है। ऐसे में श्रीलंका के लिए यह मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। काफी मुश्किल होगा और श्रीलंका को सावधान भी रहना होगा।

Advertisement
Next Article