India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs PAK मुकाबले के दिन होगी ओपनिंग सेरेमनी, रंगारंग कार्यक्रम का किया गया है इंतजाम

10:26 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

भारत पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाने वाला है, जिसके लिए पूरा देश तैयारी कर चुका है। वहीं इस मुकाबले के पहले की भी तैयार की जा चुकी हैं। जी हां, दरअसल भारत में खेले जा रहे इस वनडे विश्व कप में कोई भी ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुआ था, उम्मीद थी विश्व कप सेरेमनी में बॉलीबुड एक्टर रणवीर सिंह, तमन्ना भाटिया, आशा भोसले,अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल परफॉर्म करेंगी, मगर ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला। लेकिन अब चर्चा हो रही है कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन लोगों को कुछ अलग देखने को मिलेगा।

दरअसल भारत पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से स्पेशल रहा है। इस मुकाबले को देखने के लिए लोग पागल रहते हैं। इस मुकाबले को देखने के लिए लोग अपने-अपने दफ्तर में छुट्टी भी ले लेते हैं। इसी तरह की उम्मीद फिर से हैं। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है, जो कि विश्व का सबसे बड़ा स्टेडियम है और यहां पर होने वाला हर एक मुकाबला स्पेशल होता है। इस मुकाबले को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने की तैयारी की जा रही है। ऑफिशियल ओपनिंग सेरेमनी तो नहीं मगर सेलिब्रेशन हमें जरूर देखने को मिल सकता है इस महामुकाबले से पहले।

दरअसल भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए पहुंचने वाली है बॉलीवुड लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन, रजनीकांत। वहीं क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस मुकाबले को देखने के लिए अहमदाबाद के स्टेडियम में रहेंगे। वहीं मशहूर गायक अरिजीत सिंह मुकाबला शुरू होने से पहले अपने गायकी से लोगों का मनोरंजन भी करने वाले हैं। इसके अलावा मुकाबले से पहले आतिशबाजी भी देखने को मिल सकती है और लेजर शो भी हो सकता है।

हालांकि बीसीसीआई या फिर आईसीसी द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है इस चीज को लेकर, लेकिन पूरी उम्मीद है कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान यह रौनक देखने को मिलेगा। इसके अलावा ओपनिंग सेरेमनी तो नहीं हुई, मगर क्लोजिंग सेरेमनी होने की पूरी संभावना हैं। तो अब देखने वाली बात है कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले कैसा रहता है रंगारंग कार्यक्रम। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में पाकिस्तान हर हाल में अपने शर्मनाक रिकॉर्ड को तोड़ना चाहेगा।

Advertisement
Next Article