India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चेन्नई के मैदान पर अफगानिस्तान के सामने पाकिस्तान की होगी अग्नि परीक्षा

09:59 PM Oct 22, 2023 IST
Advertisement

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर अब अफगानिस्तान के मजबूत गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान की अग्नि परीक्षा होने वाला है। स्पिनरों को मदद करने वाली इस पिच पर अफगानिस्तान के सामने पाकिस्तान को सावधान रहना होगा। राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब-उर-रहमान जैसे दिग्गज स्पिनर इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं और इन्ही के तिगड़ी के दम पर अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हरा दिया था।

दरअसल अफगानिस्तान-पाकिस्तान का मुकाबला टक्कर का होने वाला है, जिसमें पाकिस्तान के बल्लेबाज एक बार फिर से स्ट्रगल करते नजर आ सकते हैं। पाकिस्तान के कप्तान खुद इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं है और शायद यही वजह है कि उनकी टीम भी इस वक्त कुछ खास नहीं कर पा रही है। पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखर जमान ने पहले दो मुकाबले में कुछ खास नहीं किया, जिसके बाद अब्दुल्ला शफीक को टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने पहले मुकाबले में शतक लगाया था, उसके बाद लगातार टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं।

इसके अलावा गेंदबाजों ने भी वो कारनामा नहीं किए है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। वहीं अफगानिस्तान की बात करें तो इस टीम को भले ही 4 में से 3 मुकाबले में हार मिली हो, मगर जिस मुकाबले में इस टीम को जीत मिली है, उससे इस टीम को जबरदस्त कॉन्फिडेंस आया होगा और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी भी लग रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान के पास स्पेशलिस्ट स्पिन गेंदबाज नहीं है, जो अफगानिस्तान को टक्कर भी दे सके।

हालांकि पाकिस्तान को वनडे क्रिकेट खेलने का अनुभव ज्यादा है। ज्यादा मुकाबले जीती है तो कॉन्फिडेंस भी ज्यादा है, तो ऐसे में यह जरूर उम्मीद है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कांटे की टक्कर होगी।

Advertisement
Next Article