IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sanju Samson ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगातार बनाई दूसरी फिफ्टी

06:53 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

भारत की प्रमुख घरेलू टी20 प्रतियोगिता में केरल और ओडिशा के बीच मैच में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार प्रदर्शन किया 31 गेंदों पर शानदार 55 रन. अपनी तूफानी पारी में केरल टीम के कप्तान ने चार चौके और इतने ही छक्के लगाए।

भारत 2023 विश्व कप में शानदार अभियान चला रहा है | क्योंकि उसने अपने सभी पांच विश्व कप जीते हैं| शुरुआती मैच, अब तक ऐसा करने वाली और तालिका में शीर्ष पर रहने वाली एकमात्र टीम है। लगभग दस्ते के प्रत्येक सदस्य ने किसी न किसी आकार या रूप में प्रदर्शन किया है। हालाँकि, एक खिलाड़ी जो 2023 विश्व कप टीम के लिए नजरअंदाज किया गया कोई और नहीं बल्कि स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज था | संजू सैमसन. विश्व कप टीम के लिए नजरअंदाज किये जाने के बाद वह वास्तव में एक बयान दे रहे हैं, उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया। भारत की प्रमुख घरेलू टी20 प्रतियोगिता में केरल और ओडिशा के बीच मैच में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार प्रदर्शन किया| 31 गेंदों पर शानदार 55 रन. अपनी तूफानी पारी में केरल टीम के कप्तान चार चौके और इतने ही छक्के लगाए।

जब वह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए 11.1 ओवर के बाद टीम का स्कोर 90-2 था और उन्होंने पूरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए केरल को मजबूत स्थिति में पहुंचाया| उनके 20 ओवरों में कुल 183/4। यह SMAT 2023 में उनका लगातार दूसरा अर्धशतक था |
21 अक्टूबर (शनिवार) को चंडीगढ़ के खिलाफ केरल के मैच में संजू सैमसन बनकर उभरे केरल के लिए शीर्ष स्कोरर रहे क्योंकि उन्होंने एक पारी में सिर्फ 32 गेंदों में 52 रनों की सनसनीखेज पारी खेली 4 चौकों और 3 छक्कों के साथ. वह शो के स्टार थे क्योंकि केरल ने 193 अंक हासिल किए और फिर 7 से जीत हासिल की और रन। सिक्किम के खिलाफ केरल के अगले गेम में सैमसन बल्लेबाजी के लिए नहीं आए|

 

संजू सैमसन ने भारत के लिए आखिरी बार अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेला था। उसका वेस्टइंडीज और आयरलैंड दौरे में ख़राब फॉर्म के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा एशिया कप 2023, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला, एशियाई खेल और उसके बाद विश्व कप टीम. 2024 टी20 विश्व कप नजदीक होने के साथ, सिडनी में उनका बैंगनी पैच मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

Advertisement
Next Article