India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shahid Afridi PCB चेयरमैन पर हमला कहा 'अपने काम से काम रखे' Zaka Ashraf Sahab

12:12 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement
महान ऑलराउंडर और पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष जका अशरफ और के खिलाफ हमला बोला है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर के खिलाफ अनावश्यक बयान देने के लिए लाइव ऑन एयर उनकी आलोचना की आजम और टीम के अन्य खिलाड़ी. 46 वर्षीय क्रिकेटर के अनुसार, अशरफ को ऐसा करना चाहिए अपने काम से काम रखें और अस्वास्थ्यकर माहौल बनाना बंद करें।
बाबर आजम के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट के बाद पूर्व ऑलराउंडर अशरफ पर भड़क गए थे। इंटरनेट पर वायरल हो गया। 2011 एकदिवसीय विश्व कप में संयुक्त रूप से सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज पर प्रहार किया गया अशरफ ने यह कहकर कि वह किसी क्लब के चेयरमैन नहीं हैं। और उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीसीबी अध्यक्ष को केवल पाकिस्तान के लिए सामान पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्रिकेट। पाकिस्तान में समा टीवी पर बात करते हुए अफरीदी ने कहा, 'जका अशरफ साहब जो हैं। ना वो किसी' क्लब के चेयरमैन नहीं हैं। वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन हैं। उन्हें बहुत सारी चीज़ो को देखना चाहिए। मुझे तो परेशानी होती है। देखिये आप मीडिया हाउस के मालिक कोई फोन कर रहा है, कि वो मेरे बारे में बातें कर रहा है। खुदा के लिए आप चेयरमैन हो, आप डिलीवर करो, आप काम करो (जका अशरफ किसी के चेयरमैन नहीं हैं।अव्यवस्थित क्लब. वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हैं। उसे बहुत कुछ देखना चाहिए चीज़ें। मुझे आश्चर्य है कि आप (अशरफ का जिक्र करते हुए) मीडिया घरानों के मालिकों को फोन कर रहे हैं।
उन्हें बता रहे हैं। कि लोग उनके खिलाफ बात कर रहे हैं। भगवान के लिए, आप अध्यक्ष हैं। और आपको पाकिस्तान क्रिकेट के लिए परिणाम देने की दिशा में काम करना चाहिए)। “वो आपके बारे में इसलिए कह रहे हैं। क्योंकि आप उनको मौका दे रहे हैं ।ज़का अशरफ साहब. अपने काम से तालुके राखे। लोगो को आप मौका दे रहे हैं। टीम टूर के ऊपर है, विश्व कप खेल रही है और आप अपनी तरफ से बयानों पर बयान दे रहे हैं। कभी बाबर के बारे में कुछ कह रहे हैं।कभी किसी के बारे में कुछ कह रहे हैं। खुदा के पहले अपनी कुर्सी को मजबूत बनाएं। जो लोगो की, हम क्रिकेटरों की आपसे उम्मीद है। उन चीज़ों पर उन समस्याओं पर काम करें। छोड़ दे कि कौन आपके बारे में क्या कह रहा है। मौका आप खुद दे रहे हो जका अशरफ साहब तो अपने काम से काम रखें। धन्यवाद आप। (लोग आपके बारे में बात कर रहे हैं। क्योंकि आप उन्हें मौका दे रहे हैं। ज़का अशरफ साहब आप अपने काम से काम रखें. टीम वर्ल्ड कप खेल रही है। और आप बना रहे हैं।उनके खिलाफ बयान बाबर आजम और अन्य के खिलाफ बात कर रहे हैं। अपनी खुद की सीट मजबूत करें पहले और फिर उन समस्याओं पर काम करें जिनका क्रिकेटर सामना कर रहे हैं),'' उन्होंने कहा। अब तक खेले गए सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ पाकिस्तान के छह अंक हैं, और वे अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं।1992 के चैंपियन अभी भी दौड़ में जीवित हैं। सेमीफ़ाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करें, लेकिन उनका भाग्य पूरी तरह से उनके हाथों में नहीं है।
क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article