India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं Shubman Gill,आधे घंटे के करिब किया नेट प्रैक्टिस

12:08 AM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

तो भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ चुकी है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए भारत के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर वो कड़ी सुरक्षा में नजर आए। वहीं अब यह देखने वाली बात होगी कि भारत के लिए वो पाकिस्तान के खिलाफ अगला मुकाबला खेलते हैं या नहीं। उन्होंने आधे घंटे के करिब नेट प्रैक्टिस भी की। वहीं अगर वो खेलते है तो पाकिस्तान के खिलाफ तो ईशान किशन बाहर होंगे और पाकिस्तान को इस खिलाड़ी से परेशानी हो सकती है।

दरअसल डेंगू जैसे बिमारी से जुझ रहे भारत के स्टार बैटर शुभमन गिल बुधवार की राच अमदजाबाद बहुच चुके हैं। हालांकि कल ही खबर आई थी कि उन्हें चेन्नई के किसी अस्पतान में भर्ती की गई थी, मगर जल्द ही उन्हें वहां से छोड़ भी दिया गया था। उनका ब्लड प्लेटलेट्स काफी नीचे आ गया था। हालांकि अहमदाबाद के एय़रपोर्ट पर वो मास्क में नजर आए। वहां पहुचे पैपरजी ने उनसे सवाल भी किया था कि क्या वो ठीक है, क्या वो पाकिस्तान के खिलाफ खेलते नगर आएंगे, मगर गिल ने किसी भी सवाल का जबाव नहीं दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिल का रिकॉर्ड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में काफी शानदार है। उन्होंने क्रिकेट के हर फॉर्मेट में इस पिच पर शतक लगाया है। इसके साथ-साथ आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए भी शतक लगा चुके हैं इस मैदान पर। तो उनका खेलना भारत के लिए फायदेमंद हो सकता है। वहीं बीते 2 मुकाबले खेले गए भारत के लिए ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की थी कप्तान रोहित शर्मा के साथ, मगर उनका बल्ला अब तक कुछ खास कारनामा नहीं किया है। ऐसे में भारतीय टीम चाह रही होगी कि गिल की वापसी जल्द से जल्द हो।

वहीं भारत का अगला मुकाबला जब होगा तब क्या पाकिस्तान अपने खराब रिकॉर्ड को तोड़ पाएगा। वहीं दूसरा सवाल यह है कि क्या भारत 8-0 से पाकिस्तान के खिलाफ लीड करने वाला है।

Advertisement
Next Article