India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024: Mumbai Indians में वापसी कर सकते है Hardik Pandya?

10:48 AM Nov 25, 2023 IST
Mumbai Indians
Advertisement

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या के वापस जाने की चर्चा चल रही है। मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटन्स के विकास से जुड़े करीबी सूत्र, पंड्या अभी आईपीएल में कप्तानों ने कहा है। कि संभावना है कि पंड्या एमआई में वापस जा सकते हैं, लेकिन डील पर हस्ताक्षर होना अभी बाकी है।

Hardik Pandya

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 10 फ्रेंचाइजी के पास 26 नवंबर (रविवार) तक का समय है। उस दिन विंडो बंद होते ही रिटेन, रिलीज़ और ट्रेड किए गए खिलाड़ियों की अपनी सूची की घोषणा करें। जबकि फ्रेंचाइजी के बीच खिलाड़ियों की कुछ आवाजाही हुई है, जो अब तक की सबसे बड़ी गतिविधि है टूर्नामेंट के इतिहास में हो सकता है बदलाव, हार्दिक पंड्या की हो सकती है वापसी! मुंबई इंडियंस, वह फ्रेंचाइजी जिसने उन्हें वह स्टार बनाया जो वह आज हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या के वापस जाने की चर्चा चल रही है। मुंबई इंडियंस को. गुजरात टाइटन्स के विकास से जुड़े करीबी सूत्र, पंड्या
अभी आईपीएल में कप्तानों ने कहा है। कि संभावना है कि पंड्या एमआई में वापस जा सकते हैं, लेकिन डील पर हस्ताक्षर होना अभी बाकी है. "हां, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हार्दिक के एमआई में जाने की चर्चा हुई है, कि वह पाला बदल सकते हैं संभावना बनी हुई है।

IPL 2024: लेकिन फिलहाल इससे ज्यादा कुछ भी पुष्टि नहीं की जा सकती है। सौदे पर अभी हस्ताक्षर होना बाकी है,'' सूत्र ने पीटीआई को बताया। हालाँकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है। कि मुंबई इंडियंस के कौन से खिलाड़ी आगे बढ़ेंगे विपरीत दिशा, भले ही ऐसी अफवाहें फैल रही हैं। कि जोफ्रा आर्चर मेगा ट्रेड के हिस्से के रूप में गुजरात टाइटन्स में जा सकते हैं। पीटीआई के संपर्क करने के बावजूद मुंबई इंडियंस ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है फ्रेंचाइजी. इसलिए, किसी को 26 नवंबर तक इंतजार करना होगा, जो कि आईपीएल ट्रेड विंडो की अंतिम तिथि है बाहर चाहे बड़ा. पंड्या की वापसी वास्तव में होती है। हार्दिक पंड्या ने 2015 से 2021 तक मुंबई इंडियंस के लिए सात सीज़न खेले गुजरात टाइटन्स में चले गए जहां उन्होंने अपने पहले सीज़न में फ्रेंचाइजी को आईपीएल खिताब दिलाया 2022 आईपीएल 2023 के अगले सीज़न में, पंड्या ने जीटी को फाइनल तक पहुंचाया, जहां वे सीएसके से हार गए। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या हार्दिक पंड्या रोहित की कप्तानी में खेलेंगे। शर्मा, अगर वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापस चले जाते हैं।

 

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article