India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपनी जीत की हैट्रिक लगाने अफगानिस्तान के सामने उतरेगा श्रीलंका

08:59 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

लगातार 2 मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद श्रीलंका का अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ है, जिसमें श्रीलंका को जीत हासिल करना जरूरी हैं। वहीं अफगानिस्तान ने अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को हराया है और पलटवार करने के लिए फिर से तैयार है। वहीं इस मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। श्रीलंका को लगातार खिलाड़ी के रूप में लगातार झटका लगता जा रहा है, ऐसे में उनके लिए यह मुश्किल भरा मुकाबला रहने वाला है।

दरअसल श्रीलंका को लगातार तीन मुकाबले में हार मिलने के बाद उन्हें 2 मुकाबले में जीत मिली है। पहले नीदरलैंड को हराया, उसके बाद इंग्लैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। वही अफगानिस्तान भी पिछले मुकाबले में 8 विकेट से पाकिस्तान को हरा कर पूरी तरह से फॉर्म में हैं। ऐसे में श्रीलंका को अफगानिस्तान के सामने सतर्क रहना होगा। अफगानिस्तान इस विश्व कप में 2 बड़ी टीमों को हराकर तीसरा मुकाबले में बाजी मारने को तैयार है।

वहीं श्रीलंका की बात करें तो इस टीम में पहले दसुन शनाका बाहर हुए, फिर मथीशा पथिराना और अब लाहिरू कुमारा अपने वतन वापस लौट चुके हैं, जबकि श्रीलंका के लिए बड़ा झटका हो। वहीं अफगानिस्तान के तीनों स्पिन गेंदबाज की बात करें तो वो भी जबरदस्त फॉर्म में हैं। लगातार टीम के लिए विकेट हासिल कर रहे हैं। हालांकि कल का मुकाबला पुणे के मैदान पर खेला जाएगा, जहां खुब रन बनते हैं। वहीं कल श्रीलंका के बल्लेबाजों की असली परीक्षा होने वाली है क्योंकि उनके सामने होंगे अफगानिस्तान की जबरदस्त गेंदबाजी।

वहीं कल के मुकाबले में टॉस का काफी ज्यादा महत्व रहेगा। जो भी टीम टॉस जीतेगा वो पहले बल्लेबाजी करना चाहेगा ताकी स्कोरबोर्ड पर बड़ा टारगेट सेट करे और सामने वाली टीम पर पहले ही प्रेशर बना दे।वहीं श्रीलंका की गेंदबाजी पर भी नजरें रहेगी क्योंकि काफी बदलाव किए जा चुके हैं टीम में। तो अब देखने वाली बात होगी कि इस मुकाबले में क्या होगा। वैसे आपको क्या लगता है क्या श्रीलंका लगाएगा जीत की हैट्रिक या फिर अफगानिस्तान करेगा फिर से पलटवार।

Advertisement
Next Article