India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टीम इंडिया को रहना होगा बांग्लादेश के सामने सतर्क, विश्व में मिली चुकी है जबरदस्त पठकनी

11:23 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

भारत और बांग्लादेश एक बार फिर से आपस में भिड़ने वाला है। यह मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान से बेहतर होने की पूरी उम्मीद है क्योंकि बांग्लादेश भले ही बुरी टीम हो, मगर उनका खेल जबरदस्त है और किसी भी टीम को चोकर बनाने की काबिलियत रखती है। सबसे बड़ी बात की इस टीम ने भारत को ही 2007 के विश्व कप में ऐसे समय पर मात दी थी कि भारत ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गया था। तो अब भारत को इस मुकाबले में सावधान रहना होगा।

भारतीय टीम इस वक्त काफी जबरदस्त फॉर्म में है। विश्व कप 2023 के पहले तीन मुकाबले भारत अपने नाम कर चुका है। वहीं बांग्लादेश को हराकर टीम जीत का चौका लगाना चाहेगी। वहीं दोनों के रिकॉर्ड की बात करें तो भारत- बांग्लादेश के बीच अब तक 40 मुकाबले खेले गए है, जिसमें से भारत ने 31 मुकाबले जीते है, वहीं बांग्लादेश को सिर्फ 8 मुकाबले में जीत मिली है। हालांकि दोनों देश के बीच जब आखिरी बार मैच खेला गया था एशिया कप 2023 में, तब बांग्लादेश ने बाजी मार ली थी।

वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ पिछले 2 विश्व कप के मुकाबले में शतक लगाया था, तो हो सकता है कि वो कल के मुकाबले में भी शतक लगा सकते हैं। तो अब देखने वाली बात होगी कि भारत जीत का चौका लगाता है या फिर बांग्लादेश उलटफेर करने को है तैयार।

Advertisement
Next Article