India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को मिला फिल्डर ऑफ द मैच, टीम के खिलाड़ियों ने जमकर लिए मजे

05:06 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

कल भारत-पाकिस्तान का मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत ने मुकाबले को आसानी से जीत लिया। वहीं भारत के सभी खिलाड़ी इस वक्त काफी अच्छे फॉर्म में है और लगातार हर टीम के खिलाफ जबरदस्त खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कल के मुकाबले एक नहीं, दो नहीं बल्कि 6-6 हीरो रहे। सबसे पहले तो गेंद से जसप्रीत बुमराह ने मात्र 2.2 की इकॉनमी से अच्छी गेंदबाजी की और 2 विकेट लिए।

इसके बाद भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद सिराज औक कुलदीप यादव ने भी 2-2 विकेट हासिल किए। पाकिस्तान की तरफ से 191 का लक्ष्य के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने 86 रन की बेहतरीन पारी खेली और मुकाबले को एकतरफा कर जीत हासिल किया। वहीं इस मुकाबले में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में तो भारत का पता लग गया कि किस खिलाड़ी ने सबसे अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है। वहीं फिल्डिंग का पता लगा जब भारतीय टीम ड्रेसिंग रूम पहुंची।

दरअसल कल के मुकाबले में भारत की तरफ से जो सबसे जबरदस्त फील्डर रहे, वो थे के एल राहुल। उन्होंने कल जबरदस्त विकेटकिपिंग की और अपना अहम योगदान दिया। जब इस बात का अनाउंसमेंट किया गया ड्रेसिंग रूम में तब केएल राहुल को भारत के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकूर ने उन्हें मेडल पहनाया। वहीं के एल राहुल ने कल 19 रन की पारी भी खेली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं और लगातार अच्छा खेल रहे हैं। आईपीएल में चोट लगने के बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की और आते ही पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था। उसके बाद विश्व कप में भी वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article