India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Virat kohli से ऑटोग्राफ लेना Babar Azam को पड़ गया भारी, Wasim Akram ने कप्तान को जम के लताड़ा

05:35 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

कभी कभी सोशल मीडिया में ऐसी चीजे वायरल होजाती है जो आप सोच भी नहीं सकता आपने कल विराट कोहली ने विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद कप्तान बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की. कोहली की ये दरियादिली सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. भारतीय फैंस भी इसके लिए कोहली की जमकर तारीफ कर रहे. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को ये रास नहीं आया. अकरम इस बात से नाराज दिखे कि क्यों बाबर आजम ने भारत से मैच हारने के बाद कोहली से बीच मैदान में जर्सी ली. उन्होंने कहा कि आज ये करने का दिन नहीं था.

 

वसीम अकरम विश्व कप के लिए पाकिस्तान के टीवी चैनल में एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा हैं. जब एक फैन ने इस घटना को लेकर अकरम से सवाल पूछा तो अकरम भी नाराज नजर आए.फैन ने पूछा, मैंने देखा कि बाबर आजम को विराट कोहली से दो टीशर्ट मिली. हर टीवी चैनल इस वीडियो को दिखा रहा है. मैं बस इतना पूछना चाहता हूं कि जब आप इतने निराशाजनक तरीके से मैच हार गए और इससे पाकिस्तान के फैंस दुखी हैं तो फिर बाबर को इसे निजी रखना चाहिए था और सबके सामने टीशर्ट नहीं लेनी चाहिए थी.

पाकिस्तान को वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ एक और हार झेलनी पड़ी. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने पाक कप्तान बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई.
हालांकि, बाबर द्वारा विराट से उनकी शर्ट लेना पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम को रास नहीं आया. इसको लेकर उन्होंने कहा, 'आज ये दिन नहीं था कि आप बड़ा मैच गंवाने के बाद सबके सामने इस तरह से टीशर्ट गिफ्ट लें. आप अगर ऐसा करना ही चाहते थे और आपके चाचा के लड़के ने आपसे से कहा था कि कोहली की टीशर्ट लेकर आना तो आप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर ऐसा कर सकते थे. सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए था.'

Advertisement
Next Article