India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Sharma के लिए वानखेडे स्टेडियम है बेहद खास, अपनी याद को किया ताजा

08:21 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

वर्ल्ड कप में भारत और श्रीलंका के बीच  मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित शर्मा के लिए यह मैदान काफी खास रहा है. बता दें कि रोहित ने वानखेड़े स्टेडियम को लेकर बात की है और अपनी राय दी है. भारतीय कप्तान ने कहा कि एक क्रिकेटर के रूप में वह आज जो कुछ भी हैं, वह सीखने को लेकर ही हूं.  यह सब वानखेड़े में हुआ था. उन्होंने कहा कि मुंबईवासी अपने क्रिकेट से प्यार करते हैं और इसकी झलक वानखेड़े स्टेडियम में देखी जा सकती है.

आईसीसी के एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने कहा कि "वानखेड़े एक विशेष स्थल है, मेरा सबसे अच्छा वेन्यू रहा है. एक क्रिकेटर के रूप में मैं आज जो कुछ भी हूं, वह मेरी सीख के कारण है और यह सब वानखेड़े में हुआ था.  इसलिए यहां आकर खेलना हमेशा काफी अच्छा अनुभव रहता है. मुंबईकर अपने क्रिकेट से प्यार करते हैं और आप देख सकते हैं वानखेड़े स्टेडियम में कितनी हलचल हो रही है."

रोहित शर्मा का यह होम ग्राउंड है, जहां पर उन्होंने 3 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 46 रन बनाए हैं। यहां उनका बेस्ट स्कोर 20 का हैं। इस मैदान पर उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं आया है। तो अब देखने वाली बात होगी कि श्रीलंका के खिलाफ उनके बल्ले से शतक आता है या नहीं। हालांकि इस वक्त रोहित जबरदस्त फॉर्म में हैं और अपनी टीम को फ्रंट से लीड कर रहे हैं। वहीं उन्होंने इस विश्व कप में एक शतक भी लगाया है। पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 87 रन की जबरदस्त पारी खेली भी मुश्किल पिच पर।

रोहित शर्मा ने वानखेड़े में एक टेस्ट खेला है,जिसमे उन्होंने 111 रन की पारी खेली थी। विश्व कप की बात करें तो भारतीय टीम इस वक्त बिना कोई मुकाबला हारे 6 मैच जीत चुकी है और अंक तालिका में पहले स्थान पर हैं। वहीं 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम अपनी सातवी जीत के लिए उतरेगी। वहीं हो सकता है कि हार्दिक पांड्या की उस मुकाबले में वापसी हो, मगर सबसे बड़ा सवाल यह रहेगा कि जब वो वापसी करेंगे तो कप्तान रोहित  किस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर भेजेंगे।

Advertisement
Next Article