India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Wasim Akram ने भारतीय गेंदबाजों का किया सपोर्ट, Siraj पर कहदी यह बात

08:47 PM Nov 26, 2023 IST
Advertisement

नई दिल्ली, 25 नवंबर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना ​​है कि भारत को 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के फाइनल के लिए शुरुआती गेंदबाजी टेम्पलेट को बदलने के बजाय जो उनके लिए काम कर रहा था, उस पर कायम रहना चाहिए था जहां वे हार गए।

“यदि आप मुझसे पूछें, तो मैंने पाया कि सिराज पूरे विश्व कप में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, हालांकि उसके विकेटों का कॉलम ऐसा नहीं बता सकता है, लेकिन एशिया कप में उसने जो ब्रेक थ्रू दिया और उसके हालिया प्रदर्शन ने उसे भारतीय क्रिकेट के भविष्य के रूप में स्थापित किया है। इस मैच में वे सीधे शमी को लेकर आए और उन्होंने वार्नर को तुरंत आउट करके खेल पर प्रभाव डाला, हालांकि ऐसा लग रहा था जैसे वार्नर ने वाइड गेंद पर स्लैश मारकर खुद को आउट कर लिया हो।

अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स के शो द फाइनल टेक पर कहा, “एक अन्य कारक यह है कि पहले 15 ओवरों के भीतर तीन विकेट खोने के बाद समय निर्धारित किया गया, जिससे बल्लेबाजी करना आसान हो गया क्योंकि गेंद उसके बाद ज्यादा कुछ नहीं कर रही थी। मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी का श्रेय नहीं ले रहा हूं, लेकिन इसका गेंदबाजों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ता है। मेरा मानना ​​है कि फाइनल जैसे बड़े मैचों में, टीमों को हमेशा उस पर कायम रहना चाहिए जो वे कर रहे हैं और जो उनके लिए काम कर रहा है।

अगर मुझे कोई विशेष कारण चुनना है, तो मुझे लगता है कि मध्य क्रम को 'करो या मरो' की मानसिकता के साथ खेलना चाहिए था। मैं समझ सकता हूं कि राहुल के दिमाग में क्या चल रहा था, कि जडेजा के बाद कोई बल्लेबाजी नहीं करनी थी और उन्हें गहरी बल्लेबाजी करनी थी, और गहरी बल्लेबाजी का मतलब था कि वह आउट होने का जोखिम नहीं उठा सकते थे।

Advertisement
Next Article