India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हैदराबाद से उज्जैन के महाकाल मंदिर कब पहुंचे Babar Azam-Md.Rizwan, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

07:01 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान ने विश्व कप का आगाज कर दिया है और टीम ने जीत के साथ अभियान की शुरुआत की है। वहीं नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे और भगवान का आर्शीवाद लिया, ऐसा एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लेकिन इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है, यह सोचने वाली बात हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई क्या है।

दरअसल उज्जैन का महाकाल मंदिर काफी प्रसिद्ध मंदिर है और वहां हमेशा कोई न कोई सेलिब्रिटी आर्शीवाद लेने के लिए पहुंचते रहते हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट सूर्य़कुमार यादव और कुलदीप यादव भी कुछ दिन पहले मंदिर पहुंचे थे दर्शन के लिए। दोनों का फोटो काफी ज्यादा तब सोशल मीडिया पर देखा गया था। उन्हीं के पिक्चर को किसी ने एडिट करके बाबर और रिजवान के फोटो को उनके चेहरे के ऊपर लगा दिया है।

इसी के बाद मंदिर के अधिकारी से जब पूछा गया कि क्या बाबर और रिजवान वहां पहुंचे हैं तब उन्होंने कहा कि कोई भी पाकिस्तानी क्रिकेटर महाकाल मंदिर नहीं पहुंचा है, यह खबर पूरी तरह से गलत है। किसी ने इस फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया है। वहीं उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी गई है, जैसा निर्देश होगा वैसी कार्यवाही की जाएगी। तो अब देखने वाली बात है कि इस मामले में आगे क्या स्टेप लिया जाता है अधिकारियों द्वारा।

विश्व कप के मुकाबले की बात करले तो पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में नीदरलैंड को हरा दिया है वहीं अलगा मुकाबला 10 तारीख को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाने वाला है। उस मुकाबले में पाकिस्तान अपने जीत का सिलसिला जारी रहेगा या फिर श्रीलंका अपनी जीत का आगाज करेगा।

Advertisement
Next Article