India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Virat-Naveen झगड़ा हुआ समाप्त तो एक और विवाद हुआ खड़ा, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

12:00 AM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

कल भारत अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें भारत ने तो मुकाबला आसानी से जीत लिया मगर यहां हाथापाई भी दर्शक दीर्घा में हमें देखने को मिला। फील्ड पर हम अक्सर किसी दो खिलाड़ी के बीच में गरमा-गर्मी देखने को मिलता है, लेकिन कल दो दर्शक के बीच ऐसा हमें देखने को मिला। इसका वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए आपको बताते हैं इससे जुड़ी आगे की खबर।

दरअसल सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि स्टैंड में दो लोग आपस में झगड़ा कर रहे हैं और बाकी दर्शक दोनों के छुड़ाने में लगे हुए हैं। थोड़ी देर में दोनों का गुस्सा ठंडा हुआ, मगर अभी तक ये पता नहीं लग पाया है कि दोनों आखिर किस बात को लेकर आपस में भिड़ गए। वहीं अभी तक बीसीसीआई की तरफ से भी कोई आधिकारिक जानकारी इस झगड़े को लेकर नहीं आया है।

इस तरह की झड़प हमें अक्सर देखने को मिलता है। कुछ दिनों पहले ही बांग्लादेश में खेले गए एक्टर्स के बीच मुकाबले में हमें देखने को मिला था कि बड़ी जबरदस्त झड़प हुई थी। वहीं कल के मुकाबले में हमने देखा कि विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच जो नोक-झोक हुए थे, वो भी समाप्त हो गए। मुकाबले के दौरान हमने देखा कि दोनों एक-दूसरे के साथ हाथ मिलाने और गले भी लगाए। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स ने तो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर लिखा है नविराट।

वहीं दोनों के बीच की जो राइवलरी थी, उसको कल समाप्त करते हुए दोनों ने कहा कि लेट्स फिनिश दिस हियर। तो अब दोनों के बीच जो भी मन-मुटाव था, वो खत्म हो चुका है। वहीं मुकाबले की बात करें तो अफगानिस्तान को भारत ने कल आसानी से हरा दिया और साथ ही रोहित शर्मा के बल्ले से एक शानदार शतक देखने को मिला। वहीं भारत का अगला मुकाबला अब 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाने वाला है।

Advertisement
Next Article