India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

किसके जीत का खुलेगा खाता, ऑस्ट्रेलिया- श्रीलंका के बीच कल होगा अहम मुकाबला

07:31 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

कल ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाने वाला है। दोनों में से कोई भी टीम अब तक विश्व कप में अपने जीत का खाता नहीं खोला है। इस हिसाब से यह तो पक्का है कि कल किसी एक टीम के जीत का खाता जरूर खुलेगा। ऑस्ट्रेलिया को लगातार 2 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। सबसे पहले भारत ने इस टीम को हराया, उसके बाद साउथ अफ्रीका से इस टीम को हार मिली है। तो अब देखने वाली बात है कि कल कंगारू की टीम कैसा खेलती है।

दरअसल कल का मुकाबला दोनों टीम के लिए अहम रहने वाला है। श्रीलंका भले ही अपने दोनों मुकाबले हार गई हो, मगर उनकी बल्लेबाजी जबरदस्त रही है। पहले मुकाबले में जब इस टीम का सामना साउथ अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली के मैदान पर खेला गया था, तब साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 429 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे श्रीलंका के बल्लेबाज अंत तक हार नहीं माने। हालांकि उन्हें अंत में हार का सामना करना पड़ा। वहीं कल श्रीलंका को अपने कप्तान की काफी ज्यादा कमी खलने वाली है क्योंकि वो अब विश्व कप का हिस्सा नहीं है।

दसुन शनाका की जगह टीम से करुणारत्ने को जोड़ा गया है। वहीं कल के मुकाबले में अब श्रीलंका की कप्तानी करने वाले है उनके हरफनमौला खिलाड़ी कुसल मेंडिस, जो कि इस वक्त बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी तक क्रिकेट के किसी भी क्षेत्र में कला नहीं दिखी है। उन्होंने अब तक बल्लेबाजी न कुछ अलग करके दिखाए है, ना हि गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन है।

तो अब देखने वाली बात है कि कल  लखनऊ के इकाना स्टेडियम में कौन सी टीम अपनी जीत का खाता खुलता है और किसके हार का लगता है हैट्रिक। हालांकि अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि श्रीलंका का पलड़ा ज्यादा भारी है। मगर इस वक्त कुछ कहना मुश्किल है। तो अब देखने वाली बात होगी कि कौन सी टीम मारती है बाजी।

Advertisement
Next Article