India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जीत के साथ न्यूजीलैंड टेबल टॉप पर, टॉप-4 की लड़ाई हुई तेज

11:41 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद अफगानिस्तान पूरे इनर्जी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मुकाबले में आज मैदान पर उतरा था, मगर इस टीम को कीवियों ने करारी हार दी। न्यूजीलैंड इस मुकाबले को 149 रन से जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच चुका है। न्यूजीलैंड ने आज जीत का चौका लगाया और आठ अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच चुका है।

न्यूजीलैंड से पहले भारत पहले स्थान पर था, मगर न्यूजीलैंड आज पहले स्थान पर है।हालांकि भारत के पास एक बार फिर से मौका है कि वो पहले स्थान पर पहुंच जाए क्योंकि इस टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ है, जहां भारत अपना चौथा मुकाबला खेलने जा रहा है। वहीं न्यूजीलैंड के साथ-साथ भारत भी इस अब तक इस विश्व कप में अजय है। तो अब देखने वाली बात होगी कि भारत अगले मुकाबले में बांग्लादेश को हरा पाता है या फिर नहीं।

वहीं तीसरे स्थान पर इस वक्त साउथ अफ्रीका है, जो किि तीन में से 2 मुकाबले जीता है और नीदरलैंड के खिलाफ एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं चौथे स्थान पर इस वक्त पाकिस्तान है, जिसके 4 अंक हैं। तो अब देखने वाली बात है कि सेमीफाइनल की रेस में सबसे आगे कौन निकलता है।

Advertisement
Next Article