India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Australia में World Cup Winner कप्तान का हुआ सन्नाटे भरा स्वागत, नेटीजेंस बोले - 'हे राम, हे प्रभु ये क्या हुआ'

04:24 PM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

भारत में अगर कोई एक भी देश का नाम रौशन करता है चाहे वो स्पोर्ट्स में पढ़ाई या फिर एंटर्टेंमेंट्स तो उसका देश शहर उसके गांव और मोहल्ले तक जोर दार स्वागत होता है लेकिन अगर मै कहूं की एक खिलाडी है जिसने विश्वा भर में अपना अपने देश का नाम रौशन किया हो लेकिन जब वो घर गया हो तो उसके स्वागत के लिए तीन चार ब्यक्ति ही है तो आप क्या कहोगे जी हां

भारतीय टीम को फाइनल में हराकर छठी बार विश्व विजेता बनने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) टीम के कप्तान अपने देश पहुंच गए हैं . बता दें कि वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) का उनके घर पर स्वागत बेहद ही शांत तरीके से हुआ है. पैट कमिंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कमिंस ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए केवल 3 से 4 फोटोग्राफर मौजूद थे और तस्वीरें निकाल रहे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैन्स हैरान और जमकर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं.

दरअसल, फैन्स यह सोचकर हैरान हैं कि विश्व विजेता कप्तान का ऐसा स्वागत उनके घर पर हो रहा है. क्रिकेट फैन्स को उम्मीद थी कि जब पैट कमिंस अपने घर पहुंचेंगे तो उनका स्वागत जमकर किया जाएगा लेकिन एयरपोर्ट पर जो नजारा देखने को मिला है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. फैन्स का मानना है कि यदि भारतीय टीम खिताब जीतने में सफल रहती तो भारत में रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों को फैन्स सिर आँखों पर बैठा लेते.

लेकिन भारतीय फैंस इसमें सपोर्ट भी कररहे है उनका कहना है जैसे को तैसा क्यों की सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हुी थी जिसमे वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी मिचेल मार्श ट्रॉफी को अपने पैरो के नीचे रखे थे, इस फोटो के वायरल होते ही क्रिकेट फैंस ने जमकर हल्ला बोला था उनका कहना है की जिस ट्रोफी को जितने के बाद चूमा जाता है इसके लिए लड़ाजाता हैउसके साथ ऐसा करना बिलकुल सही नहीं है और फिर वही की जिसको इज्जत नहीं ट्रॉफी उन्ही को मिलगई है यह तो डिजर्व भी नहीं करते।
बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फाइनल में भारत को 6 विकेट से हरा दिया था. ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व कप का खिताब जीतने में सफल रही है.वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलने वाली है. पैट कमिंस टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम की कप्तानी करेंगे. 23 नवंबर को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा.

Advertisement
Next Article