+

उत्तराखंड में मिली 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

4 दिनों से फरार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है। जानकारी के मुताबिक वो हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच में कहीं पर मौजूद है।
उत्तराखंड में मिली 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
महिला से कथित मारपीट का आरोपी व फरार बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन का पता चल गया है। त्यागी की अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में मिलने की जानकारी सामने आई है। वहीं आरोपी बीजेपी नेता को  ऋषिकेश में आखिरी बार देखा गया था। इस बीच प्रशासन ने ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।
4 दिनों से फरार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है। जानकारी के मुताबिक वो हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच में कहीं पर मौजूद है। जांच से इस बात का पता चला है कि उन्होंने करीब 10 बार अपने मोबाइल को ऑन और ऑफ किया है। हरिद्वार में एक सीसीटीवी कैमरे में श्रीकांत त्यागी को देखा गया है। पुलिस की 10 टीमें त्यागी की तलाश में जुटी हैं।
त्यागी के खिलाफ प्रशासन का एक्शन
अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रवीण मिश्रा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शहर के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है।
उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण से की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था।

UP सरकार ने श्रीकांत त्यागी पर लिया सख्त एक्शन तो सोसाइटी में बंटी मिठाइयां !

सोसायटी में गत शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की। उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की। इस मौके पर कुछ लोगों को मिठाइयां बांटते हुए भी देखा गया। उन्होंने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है। इस सोसायटी में 1,000 से अधिक परिवार रहते हैं। 


facebook twitter instagram