+

SSC घोटाला : अमित मालवीय ने ट्वीट किया Video, कहा-घोटाले में शामिल TMC नेताओं को किया जा रहा प्रताड़ित

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी, जिनके पास से कैश बरामद हुए है, उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। बी
SSC घोटाला : अमित मालवीय ने ट्वीट किया Video, कहा-घोटाले में शामिल TMC नेताओं को किया जा रहा प्रताड़ित
पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी, जिनके पास से कैश बरामद हुए है, उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी नहीं बख्शा जा रहा है।
बीजेपी पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, जिनके पास से भारी संख्या में नोटों के बंडल बरामद, उन टीएमसी नेताओं का पता लगाया जा रहा है और उन्हें पीटा जा रहा है। यही नहीं पश्चिम बंगाल की सीएम को भी नहीं बख्शा जा रहा है।
मालवीय ने कहा कि एसएससी घोटाले के प्रदर्शनकारी अब सड़कों पर मुख्यमंत्री बनर्जी के पोस्टरों पर चप्पल फेंक रहे हैं। ईडी ने एसएससी घोटाले में पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया है और करोड़ों रुपये नकद, कई किलोग्राम सोना और कई संपत्तियों के दस्तावेज बरामद किए हैं।
पिछले महीने चटर्जी को राज्य कैबिनेट और पार्टी से हटा दिया गया था। चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने ममता बनर्जी पर हमला तेज कर दिया है। इससे पहले, बीजेपी ने दावा किया था कि ममता बनर्जी द्वारा पार्थ चटर्जी को डंप किए जाने के बाद से घोटालों और अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता चिंतित हैं। 
facebook twitter instagram