उत्तर प्रदेश में बस और टैम्पो की टक्कर में छात्र की मौत, छह लोग घायल

जिले के सरसावा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रहे एक टैम्पो को राज्य परिवहन निगम की एक बस ने टक्कर मार दी जिससे एक छात्र की मौत हो गई और छह अन्य छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाते हुए बस के शीशे तोड़ दिये । मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया और घायलों को उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया । 

पुलिस अधीक्षक (शहर) विनीत भटनागर ने बताया कि आज सुबह मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल का एक टैम्पो बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। अम्बाला राजमार्ग पर राज्य परिवहन निगम की बस ने इस टैम्पो को टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार आधा दर्जन छात्र घायल हो गये तथा आठवीं कक्षा के छात्र अरहान की मौके पर ही मौत हो गई । 

NSG के स्थापना दिवस समारोह में बोले अमित शाह-आतंकवाद के खिलाफ जारी है निर्णायक लड़ाई

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस को वहीं छोड़ कर चालक फरार हो गया । मृतक छात्र अरहान के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा तथा घायलों को उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस फरार बस चालक की तलाश कर रही है। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Student,collision,Uttar Pradesh,district,police station area,Sarsawa,State Transport Corporation