+

अचानक से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के AIIMS में भर्ती

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती हो गए। बताया गया है कि उनकी तबियत बिगड़ गई थी
अचानक से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के AIIMS में भर्ती
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती हो गए। बताया गया है कि उनकी तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद एम्स में चेकअप के बाद उन्हें एडमिट करा दिया गया। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लालू की हालत गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें कुछ समय से बुखार है। फिलहाल जांच के लिए उनका खून लिया गया है और डॉक्टरों को रिपोर्ट का इंतजार है। 
गुरुवार को पटना से दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने नीति आयोग कि रिपोर्ट का हवाला देते हुए नीतीश सरकार को जमकर घेरा था। लालू यादव ने कहा था कि बिहार शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक के क्षेत्र में पिछड़ रहा है. आरजेडी अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि ये सरकार विकास का नारा देती थी। लेकिन नीति आयोग की रिपोर्ट आने के बाद इनके विकास के दावों की पोल खुल गई है।
दिल्ली AIIMS में भर्ती लालू यादव
बता दें कि पिछले काफी समय से लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. इसी वजह से जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. उससे पहेल रिम्स में भी उनका इलाज चल रहा था। जेल से जमानत मिलने के बाद भी लालू यादव खराब स्वास्थ्य की वजह से दिल्ली में ही थे। कई महीनों के बाद वह पटना पहुंचे थे। लेकिन एक बार फिर वह गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान उन्होंन बिहार की नीतीश सरकार को जमकर घेरा था। उन्होंने नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सीएम नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूबने की नसीहत दी थी।
गुरुवार को पटना से दिल्ली हुए थे रवाना
अचानक लालू यादव के दिल्ली एम्स के इमरजेंसी में भर्ती होने की खबर से हड़कंप मच गया है। अब तक ये बात साफ नहीं है कि आखिर क्या वजह है कि लालू यादव को इमरजेंसी में भर्ती होना पड़ा। इस पर अभी तक कोई भी आधािकरिक बयान आरजेडी या एम्स की तरफ से सामने नहीं आया है। हालांकि वह रुटीन चेकअप के लिए भी डॉक्टर्स के पास जाते हैं। लेकिन इमरजेंसी विभाग में भर्ती होने के पीछे अभी वजह साफ नहीं हो सकी है।

facebook twitter instagram