+

सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान के साथ शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, केकेआर के लिए लिखा खास मैसेज

मशहूर स्टारकिड सुहाना खान ने अपनी कजिन आलिया चिब्बा के साथ हाल ही में नाइट आउट वाली तस्वीर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान के साथ शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, केकेआर के लिए लिखा खास मैसेज
मशहूर स्टारकिड सुहाना खान ने अपनी कजिन आलिया चिब्बा के साथ हाल ही में नाइट आउट वाली तस्वीर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसी बीच एक और नई तस्वीर सुहाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और उसमें पापा शाहरुख खान के साथ सुहाना दिखाई दे रही हैं। 


इस पोस्ट का कैप्शन उन्होंने अपनी टीम केकेआर के लिए लिखा है। इंस्टाग्राम पर अपनी इस पोस्ट में सुहाना ने दो तस्वीरें साझा की हैं। इसमें से एक तस्वीर में उन्होंने केकेआर ली लोगो वाली सफेद जर्सी पहनी हुई है। जबकि दूसरी तस्वीर आईपीएल के एक मैच की है जिसमें वह पापा शाहरुख के साथ नजर आ  रही हैं। 


यह तस्वीर सुहाना की साल 2008 की है। क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जो की उनके पिता की है उसके सम्मान में सुहाना ने यह दो तस्वीरें साझा की हैं। सुहाना ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'द स्ट्रेस!! साल 2008 से @kkriders 

View this post on Instagram

the stresss🤭!! since '08 💜@kkriders

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on


आईपीएल 13 इस समय दुबई में खेला जा रहा है और सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने वहीं पर हैं। दो दिन पहले केकेआर के मैच को देखने के लिए सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ पहुंचीं थीं। इस दौरान सुहाना के अलग-अलग मूड कई तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं। सोशल मीडिया पर सुहाना की यह तस्वीरें उनके फैंस ने खूब शेयर की। शाहरुख के साथ भी सुहाना इन तस्वीरों में दिखाई दी। इस दौरान पत्नी गौरी और बेटा आर्यन भी शाहरुख के साथ नजर आए। 

इससे पहले सुहाना खान ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने बहुत शानदार कैप्शन लिखा था। सुहाना ने कैप्शन में लिखा कि तस्वीर को घूरते-घूरते नफरत हो जाए, इससे पहले ही पोस्ट कर देती हूं। सुहाना ने मां गौरी की ड्रेस इस तस्वीर में पहनी हुई थी। 

facebook twitter instagram