+

अपने चाहने वालों से आंखों से बातें करती दिखीं सुहाना खान,दिलकश तस्वीरों ने एक बार फिर मचाया कोहराम

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं।
अपने चाहने वालों से आंखों से बातें करती दिखीं सुहाना खान,दिलकश तस्वीरों ने एक बार फिर मचाया कोहराम
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वैसे अब सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। तभी सुहाना अक्सर अपनी नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं,जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। 


हाल ही में अब सुहाना की एक नई तस्वीर फैंस को अपना दीवाना बना रही है। जी हां दरअसल सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी दो अलग-अलग क्यूट फोटो शेयर की है। इन दोनों ही फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सुहाना खान ने आंखों ही आंखों में किसी दूसरे इंसान से बात कर ली हो। 


सुहाना ने की इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर

इन दोनों तस्वीरों में से पहली तस्वीर में सुहाना की आंखें खुली दिख रही है और इस फोटो के साथ उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है। जबकि दूसरी फोटो में उनकी आंखें बंद नजर आ रही है और इसके कैप्शन में लिखा शट गेट इट।


वैसे तो फैंस सुहाना की हर तस्वीर को देख उनके मुरीद हो जाते हैं ऐसे में सुहाना खान की ये वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं हर कोई सुहाना की खूबसूरती का और भी ज्यादा फैन हुए जा रहा है। बता दें,फिलहाल सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। कोरोना महामारी में पिछले साल का लंबा वक्त भारत में बिताने के बाद अब सुहाना वापस अमेरिका लौट आई हैं। 


गौरतलब है,बेशक अभी तक भी शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने फिल्मों में एंट्री नहीं की हो,लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। दअरसल सोशल मीडिया पर सुहाना के कई फैन पेज भी हैं,जो अक्सर सुहाना की अनदेखी और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 


बता दें यह कोई पहली बार नहीं जब सुहाना खान अपनी बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई हो,क्योंकि इससे पहले भी बहुत बार सुहाना अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रही हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram