+

'टोपी बहू' बनकर सुनील ग्रोवर ने थापी मार-मारकर धोया लैपटॉप, वायरल हुआ वीडियो

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी शानदार कॉमिडी के लिए जाने जाते हैं। दर्शकों और फैन्स का मनोरंजन अपने नए कॉमिडी अवतारों के जरिए सुनील ग्रोवर करते रहते हैं।
'टोपी बहू' बनकर सुनील ग्रोवर ने थापी मार-मारकर धोया लैपटॉप, वायरल हुआ वीडियो
मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी शानदार कॉमिडी के लिए जाने जाते हैं। दर्शकों और फैन्स का मनोरंजन अपने नए कॉमिडी अवतारों के जरिए सुनील ग्रोवर करते रहते हैं। टीवी का पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ के किरदार गोपी बहू,राशि बेन और कोकिलाबेन आज कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 


बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन को यशराज मुखते ने उसमें म्यूजिकल ट्विस्ट देकर उसका शानदार रैप बनाया था और वह सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। हालांकि ऐसा ही कुछ सुनील ग्रोवर ने भी करने की कोशिश की है। 

शो में एक सीन था जिसमें गोपी बहू ने अपने पति अहम का लैपटॉप पानी और साबुन से धो दिया था और सूखने के लिए बाहर डाल दिया था। अब इसी सीन को कॉपी सुनील ग्रोवर ने करनी की कोशिश की है। 

सुनील ग्रोवर ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’में बने ‘टोपी बहू’

सुनील ग्रोवर के कॉमिडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में शो के इस सीन को कॉपी किया है। इस सीन में टोपी बहू सुनील बने हैं। इस शो का एक प्रोमो भी सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है  कि ‘साथ निभाना साथिया’ का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है। जबकि लैपटॉप को पहले ब्रश से टोपी बहू बनकर सुनील ग्रोवर धोते दिख रहे हैं और फिर लैपटॉप को थपकी से मारते हैं। 


सुनील ग्रोवर ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्‍शन में लिखा, टोपी बहू,घर के काम करेगी आज रात 8 बजे। सुनील ग्रोवर के इस मजेदार वीडियो को देखकर अपनी हंसी फैन्स के साथ सेलेब्स भी नहीं रोक पाए। 



सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने कमेंट में लिखा,सुनील ग्रोवर कितने मेहनती और डेडीकेटेड इंसान हो। अब तुम मेरा लैपटॉप कभी नहीं देख पाओगे। सुनील ग्रोवर के इस शानदार ऐक्ट पर अतुल अग्निहोत्री से लेकर मुकेश छाबड़ा तक कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी और तारीफ की। 
facebook twitter