+

सनी देओल ने फोगाट से मांगी माफी तो पहलवान ने भी दिया शानदार जवाब

सनी देओल ने फोगाट से मांगी माफी तो पहलवान ने भी दिया शानदार जवाब
चंडीगढ़ : हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार सुबह से ही मतदान जारी है। 24 अक्तूबर को चुनाव नतीजे आएंगे। हरियाणा में इस बार कई सेलिब्रिटी प्रत्याशी मैदान में हैं। उन्हीं में एक हैं दंगल गर्ल बबीता फोगाट। बबीता फोगाट हरियाणा की दादरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं है। इन सबके बीच गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी है। 

इतना ही नहीं सनी देओल ने ट्वीट कर बबीता फोगाट को चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी। सनी देओल का यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि सनी देओल ने यह माफी रोड शो के लिए मांगी है। दरअसल बबीता फोगाट ने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन किया था। 

इसमें फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल को भी पहुंचना था। हालांकि उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से वो रोड शो का हिस्सा नहीं बन पाए। इसी को लेकर सनी देओल ने बबीता फोगाट से माफी मांगी। ट्वीट कर सनी देओल ने लिखा- 'देश की महान सुपुत्री एवं चरखी दादरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बहन बबीता फोगाट द्वारा आयोजित रोड शो में जहाज में आई तकनीकी खराबी के कारण पहुंच नहीं पाया। 

इसके लिए क्षमा चाहता हूं, और मेरी तरफ से बहन को ढेर सारी शुभकमनाएं।' सनी देओल के ट्वीट का जवाब पहलवान बबीता फोगाट ने कुछ इस तरह दिया। फोगाट ने ट्वीट कर लिखा- 'जरूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है। सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं। आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे। आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है।'
facebook twitter