+

29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सनी ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है। आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया गया था।
29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। उन पर धोकाधड़ी का आरोप लगा है। खबर आई थी की सनी 29 लाख रुपए लेकर इवेंट पर नहीं पहुंची। जिसके बाद अब सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इस मामले में केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। 



सनी ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है। आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया गया था।



सनी लियोनी ने जमानत के लिए दायर की गई याचिका में कहा था कि वो निर्दोष हैं, उन्होंने कानूनी जांच में पूरी तरह से सहयोग देने की बात भी कही थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि उनके खिलाफ कोई भी आपराधिकता मामला नहीं बनता है। वहीं इस याचिका के बाद कोर्ट की ओर से उन्हें राहत मिली है और गिरफ्तारी पर रोक भी लगा दी गई है।



बता दें कि इवेंट कंपनी ने आरोप लगाया है कि सनी लियोनी ने कंपनी की ओर से 2019 में हुए एक वेलेंटाइंस डे के इवेंट में शामिल होने का वादा किया था, जिसके लिए लगभग 29 लाख रुपए भी फीस के तौर पर लिए थे। फीस मिल जाने के बाद भी वो इवेंट पर नहीं आईं। वहीं इस मामले में कोच्चि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने सनी से पूछताछ भी की थी।

facebook twitter instagram