सनी लियोनी ने बयां किया अपने दिल का दर्द, कहा –जिंदगी में ये है सबसे बड़ा मलाल

पोर्न इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली बेबी डॉल यानी सनी लियोनी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है और एक बार फिर उनका बयान चर्चा बटोर रहा है।

फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है लेकिन सफलता के इस दौर में एक बात का मलाल सनी लियोनी को हमेशा रहता है। सनी के इंस्टाग्राम पर दो करोड़ फैन फॉलोअर है लेकिन निजी जिंदगी में उनके दोस्त काफी कम है।

सनी लियोनी ने कहा कि उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं। सनी ने बताया कि अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है।

सनी लियोनी ने अपना मलाल जाहिर करते हुए कहा , “मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है। मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है।”

सनी ने बताया कि वह हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आएंगी। सनी ने कहा कहा, ‘‘यह जॉनर इंट्रेस्टिंग है और मैं इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।

सनी लियोनी ने आगे बताया , ” किसी के पास ऐसा कोई मंत्र नहीं है कि दर्शकों के साथ क्या वर्क करेगा और क्या नहीं। मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स पर कॉमेंट नहीं कर सकती लेकिन जहां तक कोका कोला की बात है, हम अपना बेस्ट करेंगे और मुझे यकीन है कि यह ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

आपको बता दें पहले भी सनी लियोनी बॉलीवुड पर पक्षपात करने का आरोप लगा चुकी है और खुलकर उन्होंने कहा टी है की पोर्न इंडस्ट्री से आने की वजह से उन्हें अन्य अभिनेत्रियों के समकक्ष नहीं समझा जाता।

यूपी पुलिस ने एक्टर अंश अरोड़ा को बुरी तरह पीटकर पहुँचाया ICU में, CCTV से हुआ खुलासा

Tags : ,Sunny Leoni