+

पहली जीत के लिए उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद,सामने होगी मजबूत दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल के 13वें संस्करण में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दिल्ली अपने पिछले दोनों मैच जीती है और हैदराबाद हारी है।
पहली जीत के लिए उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद,सामने होगी मजबूत दिल्ली कैपिटल्स
आईपीएल के 13वें संस्करण में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना  दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दिल्ली अपने पिछले दोनों मैच जीती है और हैदराबाद हारी है। दिल्ली के अभी तक दो मैचों में लगभग सब कुछ सही रहा है। पहले मैच में किस्मत भी उसके साथ थी, इसलिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में जीत उसके हिस्से आई थी। दूसरे मैच में उसने अपने उम्दा प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी। चेन्नई के खिलाफ युवा पृथ्वी शॉ का बल्ला चला था।  शिखर धवन, ऋषभ पंत और कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अच्छी पारियां खेली थीं। 


दिल्ली का बल्लेबाजी क्रम जिस तरह का है, उससे बड़ा स्कोर दूर नहीं लगता है और बहुत संभव है कि हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली के स्कोरबोर्ड पर बड़े स्कोर देखने को मिल जाएं। शॉ ने पिछले मैच में 43 गेंदों पर 64 रन बनाए थे। धवन, अय्यर और पंत ने रन तो किए थे लेकिन उस अंदाज में नहीं जिसके लिए वे जाने जाते हैं। इस मैच में दिल्ली चाहेगी की उसके यह तीनों बल्लेबाज खासकर पंत अपनी पुरानी लय में लौटे। 


हैदराबाद को अगर जीत चाहिए तो उसे अपने बल्लेबाजी क्रम की मुश्किलों को सुलझाना होगा। जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर और कुछ हद तक मनीष पांडे के बाद टीम के पास कोई ऐसा बल्लेबाज नहीं है, जो टी-20 प्रारूपों की जरूरत को पूरा कर तेजी से रन बना सके। 
facebook twitter