+

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया ट्विटर पर अनफॉलो, मचा गया हंगामा

सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के रास्ते-रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। ऐसा हम इसलिए कह रह है क्योंकि रैना ने CSK को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।
सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया ट्विटर पर अनफॉलो, मचा गया हंगामा
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे है। रैना निजी कारण के चलते भारत से UAE आ गए थे। लेकिन इसके बावजूद भी वो लगातार खबरों में बने रहते हैं। CSK की लगातार दो हार के बाद फैंस रैना को टीम में वापस लाने की मांग कर रहे है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के रास्ते-रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। ऐसा हम इसलिए कह रह है क्योंकि रैना ने CSK को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। खबरों के मुताबिक रैना ने शनिवार से CSK को फॉलो करना बंद कर दिया। 


बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है। बाद में रैना की वापसी को लेकर CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है।  उन्होंने कहा, 'देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते। वो खुद वापस गए थे। हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं। क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है। हमलोग जरूर वापसी करेंगे। 


कहा जा रहा है कि टीम के सीईओ की बातों को सुनने के बाद रैना ने सीएसके को ट्विटर पर अनफोलो करने का फैसला किया। रैना ने शनिवार को एक ट्वीट किया जहां वो वैष्णो देवी में दिख रहे हैं। पिछले किुछ दिनों से रैना लगातार कश्मीर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।


कहा जा रहा है कि आईपीएल छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन उनसे खासे नाराज हैं। उन्होंने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए। इसके साथ ही श्रीनिवासन ने भी कहा था कि कामयाबी उनके सिर पर चढ़ गई है। 
facebook twitter instagram