+

ड्रग्स केस : NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल, अन्य पैडलरों से हैं संबंध

समीर वानखेड़े के मुताबिक, 'एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है।'
ड्रग्स केस : NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल, अन्य पैडलरों से हैं संबंध
ड्रग्स मामले में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मुंबई टीम ने हिमाचल प्रदेश के रहने वाले राहिल विश्राम नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एनसीबी ने एक किलो चरस और 4.5 लाख रुपए नकद बरामद किए है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व वाली टीम ने शुक्रवार को यह बड़ी कामयाबी हासिल की।
समीर वानखेड़े के मुताबिक, 'एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।'
राहिल को हिरासत में लिए जाने के बाद एनसीबी अब उससे पूछताछ करेगी। पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं और ड्रग्स कनेक्शन के कई बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं और एनसीबी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इनके संबंध फिर रिया और शौविक से भी सीधे तौर पर हैं। 

RJD विधायक का विवादित बयान, सुशांत सिंह के राजपूत होने पर उठाए सवाल, भाजपा नाराज

राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं। क्योंकि उसके सीधे बॉलीवुड के साथ लिंक हैं इसलिए एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसमें निशाने पर है। राहिल की गिरफ्तारी सुशांत की डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक अहम कड़ी साबित हो सकती हैं।
वहीं मुंबई से पकड़े गए ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सूर्यदीप को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि सूर्यदीप कॉलेज के समय से ही शौविक का अच्छा दोस्त रहा है। सूर्यदीप मल्होत्रा मुंबई की नामी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता था।

facebook twitter