+

ड्रग्स केस में सारा-रकुल का नाम सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती संग अभिनेत्रियों की ये तस्वीरें हुईं वायरल

सुशांत केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स का सेवन करने और लेन-देन के आरोप में गिरफ्तार किया और वह अभी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।
ड्रग्स केस में सारा-रकुल का नाम सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती संग  अभिनेत्रियों की ये तस्वीरें हुईं वायरल
सुशांत केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स का सेवन करने और लेन-देन के आरोप में गिरफ्तार किया और वह अभी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। मीडिया में चल रहीं खबरों के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ के दौरान ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। इन नामों में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है। ड्रग्स के मामले में इन तीनों सितारों का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के साथ इनकी तस्वीरें भी जमकर वायरल होनी शुरु हो गई हैं। 


कहा जा रहा है कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के साथ फिल्म इंडस्ट्री के उन फेमस 25 सितारों का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को पूछताछ में बताया है। रिया ने कहा है कि यह सभी सितारे ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। हालांकि एनसीबी के सहायक निर्देशक के.पी.एस मल्होत्रा ने मीडिया में चल रही इन सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि बॉलीवुड सितारों के नाम उनकी लिस्ट में नहीं आए हैं। मगर सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


ट्विटर पर Follow This Hashtag नाम के पेज से यह सारी तस्वीरें शेयर की गई हैं। यह सभी तस्वीरें अब जमकर वायरल सोशल मीडिया पर हो चुकी हैं। बता दें कि जब सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा से जब ड्रग्स के लेन-देन को लेर पूछा गया कि सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन के साथ किसी बॉलीवुड सेलेब का नाम रिया ने क्या पूछताछ के समय बताया है?

के.पी.एस मल्होत्रा ने इस बात का साफ इनकार कर दिया और बताया कि ऐसे कोई भी बॉलीवुड सितारे का नाम रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूछताछ में नहीं बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी लिस्ट उन्होंने हमे नहीं दी है। वहीं के.पी.एस मल्होत्रा ने बताया, जो छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनकी पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल,अंकुश अनेरजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी है। 


बता दें कि सभी आरोपियों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने सोमवार को हुई। रिया चक्रवर्ती को  सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का सेवन और लेन-देन के आरोप में गिरफ्तार एनसीबी ने किया और अब वह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। इस समय मुंबई के भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती हैं। 

facebook twitter