+

राजपूत फैमिली के वकील का रिया को लेकर बड़ा खुलासा,कहा- एक्ट्रेस ने सुशांत की बहन प्रियंका पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आये दिन चौंकाने वाले मामलों का खुलासा हो रहा है। दरअसल पिछले दिनों सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर कई सारे गंभीर आरोप लगाये थे
राजपूत फैमिली के वकील का रिया को लेकर बड़ा खुलासा,कहा- एक्ट्रेस ने सुशांत की बहन प्रियंका पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आये दिन चौंकाने वाले मामलों का खुलासा हो रहा है। दरअसल पिछले दिनों सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर कई सारे गंभीर आरोप लगाये थे,जिसके बाद से इस केस में एक नया और तगड़ा मोड़ आ गया है और पटना पुलिस इस मामले में रिया की भूमिका तलाशने में जुट गई है। अब हाल ही में इस मामले पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एक बड़े राज से पर्दा फाश किया है। वैसे विकास सिंह का ये खुलासा काफी बड़ा है जो इस केस में काफी हद तक मददगार साबित हो सकता है।


वकील विकास सिंह ने किया खुलासा 

एक रिपोर्ट के मुताबिक वकील विकास सिंह ने खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह पर उन्हें मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था। इस पर वकील विकास सिंह ने कहा, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत पहली बार 14 अप्रैल, 2019 को एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। जब वह 15 अप्रैल को अपने बांद्रा वाले घर वापस आया तो उनकी बहन प्रियंका और जीजा जी पहले से वहीं थे। दोनों पावना फार्म हाउस जाने की प्लानिंग कर रहे थे। रिया उन सभी से मिलीं और वह भी उनके साथ पावना फार्म हाउस चली गईं और उस रात रुकने का फैसला किया। अगले दिन, दोपहर में, सुशांत ने रिया को मुंबई में छोड़ दिया और शाम को पावना फार्महाउस वापस आ गया।


 पार्टी से आने के बाद रिया ने प्रियंका पर आरोप लगाया

18-19 अप्रैल की रात को उसने कैप्री हाइट्स में सुशांत के घर आने के लिए जोर दिया और लगभग 1 बजे पहुंची और ड्रिंक करने की जिद की और बाकी सभी को इसमें शामिल होने के लिए कहा। वे सभी देर रात तक बैठे रहे, उस समय रिया ने सुशांत के कमरे में रात बिताई। 


उन्होंने आगे बताया 19 तारीख को प्रियंका और उनके पति को दिल्ली के लिए निकलना था, मगर सुशांत ने प्रियंका से यह कहते हुए कुछ दिन और रुकने का अनुरोध किया कि वह भी उनके साथ दिल्ली जायेंगे। इसलिए प्रियंका का फ्लाइट टिकट आखिर में रद्द कर दिया गया। जब उनके पति दिल्ली के लिए रवाना हुआ, तो 19 वीं शाम को ही सुशांत ने प्रियंका के लिए एक खूबसूरत इमोशनल लैटर लिखा, जब रिया भी वहां मौजूद थीं। अगले दिन, 20 अप्रैल, 2019 को रिया ने सुशांत और प्रियंका को अपने भाई शोविक चक्रवर्ती की जन्मदिन की पार्टी में इन्वाइट  किया और यह रात में पहले से ही 10-12 बज गए थे और प्रियंका और सुशांत दोनों थक गए थे। 


सुशांत ने कहा कि वह सोने के लिए चले जाएंगे, तब रिया ने प्रियंका को जोर देकर कहा कि वह आ जाए और खुद प्रियंका ने पार्टी के लिए उनका मेकअप किया था। उसने प्रियंका को एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के लिए जोर दिया उसमें केवल चार सदस्य थे। जब वे पार्टी में पहुंचे तो प्रियंका ने रिया के भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी लेकिन रिया ने कहा कि आज उसका जन्मदिन नहीं है। उस रात इन्होने खूब पार्टी की। प्रियंका को पता चला कि रिया ने पार्टी का खर्च की पेमेंट सुशांत के क्रेडिट कार्ड से की है। पार्टी से रिया भी सुशांत के घर वापस आ गई, प्रियंका सो गई, सुशांत और रिया बात कर रहे थी।


आगे वकील विकास ने बताया अगली सुबह यानी 21 अप्रैल 2019 तक जब तक प्रियंका जागी तब तक रिया वहां नहीं थी और सुशांत बेहद गुस्से में था। रिया ने जन्मदिन की पार्टी के बाद की रात सुशांत को बताया, कि उसकी बहन प्रियंका ने उसका फायदा उठाने की कोशिश की और 18-19 अप्रैल की रात को सुशांत के घर पर उससे छेड़छाड़ की, सुशांत ने रिया की बात पर यकीन किया। प्रियंका को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सुशांत कैसे रिया की बातों में आ गए। लेकिन वह शांति चाहती थीं और अपार्टमेंट खाली कर चली गईं। इसके बाद इस पूरी घटना के बारे में प्रियंका ने अपने पति को बताया और मैसेज के जरिये सुशांत को भी सच बताने की कोशिश की गई।

सुशांत बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब

वकील ने बताया कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका के सबसे ज्यादा करीब थे लेकिन एक दिन की इस घटना ने दोनों के रिश्ते को बदल दिया। इस घटना के बाद दोनों भाई बहन ने नवम्बर 2019 तक कोई बात नहीं की। फिर सुशांत ने बहन प्रियंका को फोन कर उनसे माफ़ी मांगी और उन्हें अपने घर आने को कहा। विकास कहते हैं यह तब था जब सुशांत ने रिया से पूछा कि उसने उनकी बहन पर आरोप क्यों लगाया और उसने प्रियंका को अपने भाई के जन्मदिन की पार्टी में ले जाने पर जोर क्यों दिया, अगर प्रियंका ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसने 2 दिन बाद यानी 18 वीं रात से 21 वीं रात तक उस घटना के बारे में खुलासा नहीं किया?  फिर, सुशांत को अपनी गलती का एहसास हुआ और सॉरी बोलने के बाद उन्होंने प्रियंका के साथ मामला सुलझा लिया। उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ कि कुछ दिनों के अंतराल में रिया ने दो भाई-बहनों को अलग करने के लिए गेम खेला था’ ये खुलासा सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने किया है।


मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है,जिसके बाद से इस मामले की जांच पुलिस कर रही है और आये दिन इस केस में नए-नए खुलासे होते दिख रहे हैं। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच केवल मुंबई पुलिस ही नहीं बल्कि पटना पुलिस ने कमांड अपने हाथ ले ली है। साथ ही इस मामले में अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter