+

सुशांत सिंह राजपूत की 'Dil Bechara' के ट्रेलर ने 'एवेंजर्स एंडगेम' को यूट्यूब पर पीछे छोड़ा, ये रिकॉर्ड बनाया

सुशांत सिंह राजपूत की 'Dil Bechara' के ट्रेलर ने 'एवेंजर्स एंडगेम' को  यूट्यूब पर पीछे छोड़ा, ये रिकॉर्ड बनाया
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। सुशांत की मौत के बाद उनकी इस आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार उनके फैंस कर रहे हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर आते से नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। 


दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' और 'इन्फिनिटी वॉर' को यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने पछाड़ दिया है। अब तक 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को 5.2 मिलियन लाइक मिले हैं जबकि एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर को सिर्फ 2.9 मिलियन लाइक मिले थे।


मार्बल स्टूडियो की फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम और इन्फिनिटी वॉर' साल 2018 और 2019 में रिलीज हुई थीं और फिल्म 'दिल बेचारा' ने दोनों फिल्मों को लाइक्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल मार्बल स्टूडियो की फिल्में व्यूज के मामले में अभी भी आगे हैं। 


सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज होगी और इसमें उनके साथ संजना सांघी हैं जो बॉलीवुड में इस फिल्म से कदम रख रही हैं। ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर सुशांत और संजना की इस फिल्मको रिलीज किया जा रहा है। जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर यह फिल्म बनी है।


सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। सुशांत दिल्ली इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे। हालांकि उन्होंने साल 2002 में कॉलेज छोड़कर मनोरंजन में अपना करियर बनाने का फैसला किया था। सुशांत ने शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। सुशांत को टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी। यह सीरियल साल 2009 में आया था। 


सुशांत को इस सीरियल के बाद फिल्म ‘काय पो चे !' साल 2013 में मिली थी जिससे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में सुशांत ने काम किया था। सुशांत की आखिरी फिल्म  'ड्राइव' थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गयी थी।
facebook twitter